दा इंडियन वायर » दूरसंचार » मोटोरोला ने लांच किया मोटो ई-4 फ़ोन : जानिये दाम, फीचर्स और अन्य जानकारी
दूरसंचार समाचार

मोटोरोला ने लांच किया मोटो ई-4 फ़ोन : जानिये दाम, फीचर्स और अन्य जानकारी

मोटो ई-4
लेनोवो की कंपनी मोटोरोला ने आज भारत में नया मॉडल, ई-4 लांच किया है। फ़ोन के बारे में ख़ास बात - इसमें 5000 एम्एएच की बैटरी है। फ़ोन का दाम 9999 रखा गया है जो इसक फीचर्स देखकर बहुत अच्छा माना जा रहा है।

लेनोवो की कंपनी मोटोरोला ने आज भारत में नया मॉडल, ई-4 लांच किया है। फ़ोन के बारे में ख़ास बात – इसमें 5000 एम्एएच की बैटरी है। फ़ोन का दाम 9999 रखा गया है जो इसक फीचर्स देखकर बहुत अच्छा माना जा रहा है। फ़ोन को विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा। इसके अलावा फ़ोन रिटेल स्टोर्स पर भी 8999 रूपए के मूल्य पर उपलब्ध है।

फ़ोन के फीचर्स पहले से ही बाजार में आ चुके हैं। फ़ोन को मोटोरोला के ई-सीरीज फ़ोन ई-3 का सक्सेसर बताया जा रहा हैं। आपको बता दें कि पिछले साल ऑनलाइन लगी सेल में ई-3 फोन ने बहुत अच्छी बिक्री की थी। उस फ़ोन के एक घंटे में 1 लाख से ज्यादा फ़ोन बिक गए थे। ऐसे में कंपनी को ई-4 से भी बहुत अपेक्षाएं हैं।

मोटो ई-4 फ़ोन के फीचर्स

अलग से सिम कार्ड स्लॉट – फ़ोन में अलग से सिम कार्ड के लिए स्लॉट होगा। यह फीचर्स आजकल के फ़ोन में देखने को नहीं मिलता है ऐसे में यह कही यूज़र्स के लिए खासा फायदेमंद हो सकता है।

पावरफुल बैटरी – फोन का सबसे बड़ा फीचर है इसकी 5000 एम्एएच की बैटरी। इस बैटरी से आपका फोन करीबन दो दिन तक बिना चार्ज के चल सकता है।

फिंगरप्रिंट सेंसर – मोटोरोला ने पहली बार अपने फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। इसके अलावा फोन में तीन लेयर की सिक्योरिटी है। फिंगर प्रिंट के अलावा, पिन कोड और स्क्रीन लॉक भी है।

कैमरा – मोटो ई-4 का फ्रंट कैमरा 5 मेगा पिक्सल का है वहीँ बैक कैमरा 13 मेगा पिक्सल का है।

मोटो ई-4 के कीमत

फोन की कीमत कंपनी ने ऑनलाइन साइट पर 9999 रूपए रखी है वहीँ रिटेल स्टोर पर 8999 रखी है। फ़ोन बजट फोन के दायरे से एक बहुत अच्छा विकल्प है।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]