Fri. Jun 14th, 2024
    ushoshi sen gupta

    क्या भारत में महिलाओं के लिए रात में यात्रा करना सुरक्षित है? हम में से अधिकांश कहना चाहेंगे कि हाँ! लेकिन दुर्भाग्य से, हमारा समाज महिलाओं को दिन के किसी भी समय पर सुरक्षित महसूस कराने से इनकार करता है।

    यहां एक नवीनतम घटना है जो इस बिंदु को फिर से साबित करती है … ऐसा हुआ कि पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स (2010) उशोषी सेनगुप्ता (Ushoshi Sengupta) ने अपने सहयोगी के साथ कल रात कोलकाता में रात 11:40 बजे के आसपास 5-सितारा होटल से एक उबर लिया।ushoshi sen gupta 1

    हालांकि, बहुत कम लोगों को यह उम्मीद थी कि उनकी कैब की सवारी लड़कों के एक गिरोह के साथ इतनी भयावह हो जाएगी कि न केवल उनकी कार में सवार हो जाएंगे बल्कि उन्हें परेशान करेंगे और उनके ड्राइवर की पिटाई करेंगे।

    उशोषी ने फेसबुक पर एक लंबा पोस्ट डाला है, जिसमें उन्होंने और उनके सहयोगी ने ड्राइवर को पिटने से बचाने के लिए पूरी कोशिश की, लेकिन गिरोह में लोग ज्यादा होने की वजह से वह कुछ न कर सकीं।ushoshi sen gupta 2

    उस मामले के लिए कहें, जब लड़कों को एहसास हुआ कि उशोषी ने उनका एक वीडियो रिकॉर्ड किया है, तो वे उसका पीछा करते हुए उसके मोहल्ले तक गए, उसे कार से बाहर खींच लिया और उसे वीडियो हटाने के लिए मजबूर किया।

    हालांकि इस तरह के मामले में कोई भी स्पष्ट रूप से पुलिस से हस्तक्षेप करने की उम्मीद करेगा, लेकिन दुख की बात है कि पुलिस स्टेशन तक पहुंचने के उसके सभी प्रयासों के बावजूद, पुलिस में से कोई भी तत्काल मदद के लिए नहीं आया। उसे केवल एक पुलिस स्टेशन से दूसरे में घूमना पड़ा।

    यहाँ, उशोषी जोशी द्वारा साझा की गई पूरी पोस्ट नीचे दी गई है, जो घटना कल रात ठीक-ठीक हुई

    https://www.facebook.com/ushoshi.sengupta/posts/10219744765107548?__tn__=K-R

    यह भी पढ़ें: विपुल शाह की अगली फिल्म में होंगे अक्षय कुमार? स्क्रिप्ट आई है पसंद

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *