दा इंडियन वायर » खेल » भारत वेस्ट इंडीज आखिरी वनडे : जीत के इरादे से उतरेगा भारत
खेल समाचार

भारत वेस्ट इंडीज आखिरी वनडे : जीत के इरादे से उतरेगा भारत

भारतीय क्रिकेट टीम
भारत और वेस्ट इंडीज की टीम के बीच पांचवा और आखिरी वनडे मैच कुछ ही देर में खेला जाएगा। ऐसे में भारत ये मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने के इरादे से मैदान में उतरेगा।

भारत और वेस्ट इंडीज की टीम के बीच पांचवा और आखिरी वनडे मैच कुछ ही देर में खेला जाएगा। ऐसे में भारत ये मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करने के इरादे से मैदान में उतरेगा। भारत मौजूदा सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाये हुए है।

इससे पहले भारत अंतिम मैच वेस्ट इंडीज के खिलाफ हार चूका है। जमैका की पिच भारतीय बल्लेबाजों का तगड़ा इम्तिहान लेगी, इसी को ध्यान में रखकर नेट्स पर भारतीय बल्लेबाजों ने जमकर अभ्यास किया। पिछले मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज बड़े शॉट खेलने में नाकाम रहे थे और कैच थमा बैठे थे। ऐसे में आखिरी वनडे के लिए टीम का हर खिलाड़ी जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाना होगा।

संभावित एकादश :
भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, कुलदीप यादव, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा.

वेस्टइंडीज : जेसन होल्डर (कप्तान), सुनील एम्ब्रिस, देवेंद्र बिशू, रोस्टन चेज, मिगुएल कमिंस, काइल होप, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, एविन लुईस, जेसन मोहम्मद, एश्ले नर्स, रोवमैन पावेल और केसरिक विलियम्स.

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!