Wed. Apr 24th, 2024

    ऑस्ट्रेलिया की बस पर हुई पत्थरबाज़ी की घटना पर भारतीय फैंस ने गुवाहाटी एकत्रित होकर ऑस्ट्रेलिया की टीम से माफ़ी मांगी है। ऑस्ट्रेलिया की टीम गुवाहाटी में होटल ब्लू रेजीडेंसी में रुकी हुई थी, जहा भारत के प्रशंसकों ने एकत्रित होकर माफ़ी के पोस्टर के साथ उस रात हुई शर्मनाक घटना पर माफ़ी मांगी।

     

    गुवाहाटी में हुए टी-20 मैच में भारत की 8 विकेट से हार हुई थी, जिस पर कुछ असामाजिक तत्वों ने ऑस्ट्रेलिया टीम की बस पर ग्राउंड से होटल आते वक़्त पत्थर फेंके थे। इस घटना की जानकारी ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज एरॉन फिंच ने ट्वीट कर दी थी। जिस पर सभी ने प्रतिक्रिया दी थी, पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने इसकी निंदा की थी और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की थी।

    इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर काफी बवाल मच गया था। लोगो ने उस इलाके में मैच के प्रतिबंध तक की मांग कर दी थी, जिस पर अधिकारियो ने कहा की कुछ लोगो की हरकत की वजह से पुरे शहर पर इल्ज़ाम नहीं लगा सकते।

     

    फैंस अपने-अपने पोस्टर के साथ होटल के बहार पहुंचे जहां उन्होंने आपने पोस्टर पर अलग-अलग बाते लिखे हुए थे। एक ने लिखा था ‘यह हमारे लिए शर्म की बात है कि कुछ पागल लोगो ने ऑस्ट्रेलिया टीम की बस पर पत्थर फेंके है’। वहीँ कई पोस्टर थे जिनमे ‘सॉरी ऑस्ट्रेलिया’ लिखा हुआ था।

    ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर हेनरिक्स ने इस पर कहा कि बस पर हमला होना आदर्श की बात नहीं है, परन्तु आसाम में जो समर्थन प्रशंशक और बच्चो द्वारा मिला वह काफी दयालु है आगे उन्होंने कहा कि अच्छे माहौल को चियर्स।