दा इंडियन वायर » खेल » भारतीय टीम में सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हैं डेविड वार्नर
खेल

भारतीय टीम में सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश हैं डेविड वार्नर

डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही वर्तमान टी20 सिरीज़ के पहले मैच में अर्धशतक जड़ने वाले शिखर धवन और अपने टी20 कैरियर में पहली बार एक मैच में 5 विकेट लेने वाले भुवनेश्वर कुमार की तारीफ की है। भारतीय बल्लेबाज़ शिखर धवन ने इस मैच में 39 गेंदों में 72 रन बनाए थे जिनमें 10 चौके और 2 छक्के भी शामिल हैं। वहीं भुवनेश्वर कुमार ने इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के पांच विकेट चटकाए थे।

डेविड वार्नर ने ट्विटर के सहारे अपने विचार कुछ इस तरह व्यक्त किए, “बहुत अच्छा! बढ़िया खेल खेला साथियों!” डेविड वार्नर की इस प्रशंसा का आधार यह है कि वे आईपीएल में सनराइज़र्स हैदराबाद के कप्तान है और शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार उस टीम के सदस्य भी हैं। इसलिए वार्नर ने उन दोनों को ही प्रोत्साहन दिया।

इस से पहले भारत ने पहले टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को धवन के अर्धशतक और भुवनेश्वर कुमार के 5/24 प्रदर्शन के बल पर हरा दिया और सिरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली। यह भारत की टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में लगातार नौंवी जीत थी। अब अगले मैच में भारत की निगाह सिरीज़ जीतने पर होगी और अपना विजयरथ जारी रखने की भी।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!