Tue. Jun 18th, 2024
    डेविड वार्नर

    ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही वर्तमान टी20 सिरीज़ के पहले मैच में अर्धशतक जड़ने वाले शिखर धवन और अपने टी20 कैरियर में पहली बार एक मैच में 5 विकेट लेने वाले भुवनेश्वर कुमार की तारीफ की है। भारतीय बल्लेबाज़ शिखर धवन ने इस मैच में 39 गेंदों में 72 रन बनाए थे जिनमें 10 चौके और 2 छक्के भी शामिल हैं। वहीं भुवनेश्वर कुमार ने इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के पांच विकेट चटकाए थे।

    डेविड वार्नर ने ट्विटर के सहारे अपने विचार कुछ इस तरह व्यक्त किए, “बहुत अच्छा! बढ़िया खेल खेला साथियों!” डेविड वार्नर की इस प्रशंसा का आधार यह है कि वे आईपीएल में सनराइज़र्स हैदराबाद के कप्तान है और शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार उस टीम के सदस्य भी हैं। इसलिए वार्नर ने उन दोनों को ही प्रोत्साहन दिया।

    इस से पहले भारत ने पहले टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को धवन के अर्धशतक और भुवनेश्वर कुमार के 5/24 प्रदर्शन के बल पर हरा दिया और सिरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली। यह भारत की टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में लगातार नौंवी जीत थी। अब अगले मैच में भारत की निगाह सिरीज़ जीतने पर होगी और अपना विजयरथ जारी रखने की भी।