Fri. Jun 14th, 2024
    चिदंबरम मोदी

    मुंबई ब्रिज पर हुई भगदड़ से अबतक 23 लोगो की मौत हो चुकी है, जिसे लेकर पूर्व वित्तमंत्री चिदंबरम ने मोदी सरकार पर नियशना साधा है। अपने ट्विटर अकाउंट पर चिदंबरम ने लिखा कि बुलेट ट्रैन नोटबंदी जैसी है, जो अपने रास्ते में आने वाली हर चीज़ को खत्म करते हुए जाएगी

    शनिवार को चिदंबरम ने ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि बुलेट ट्रैन सुरक्षा सहित सभी चीज़ों को खत्म कर देगी। उन्हीने अगले ट्वीट में लिखा कि बुलेट ट्रैन नोटबंदी जैसी होगी, जो सुरक्षा समेत सभी चीज़ो को खत्म कर देगी।

    चिदंबरम ने आगे लिखा कि रेलवे को बुलेट ट्रैन जैसे महंगे प्रोडक्ट की बजाय यात्रियों की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए। रेलवे को अपने बुनियादी ढांचे पर काम करना चाहिए। चिदंबरम ने आगे लिखा है कि रेलवे को सुरक्षा, सुविधाएं और बेहतर बुनियादी ढाँचे पर काम करना चाहिए ना की बुलेट ट्रैन पर उन्होंने कहा कि बुलेट ट्रैन सामान्य यात्रियों के लिए नहीं होगी, यह हाईक्लास लोगो की अहंकारी यात्रा होगी।

    इससे पहले बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी बुलेट ट्रैन प्रोजेक्ट पर सवाल खड़े किये थे और कहा था कि सरकार को पहले सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए। मनसे के राज ठाकरे ने भी इन्ही सवालो को लेकर सरकार को घेरा था।