Tue. Apr 23rd, 2024
    बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा

    कुलभूषण जाधव के परिवार के साथ जिस तरह का सलूक पाकिस्तान में हुआ उससे पुरे देश में गुस्से की लहर है। समूचा देश अब पाकिस्तान के खिलाफ कड़े कदम उठाने की मांग कर रहा है। इस मोके पर सोशल मीडिया में लोग अपने विचार रख रहे है। ट्वीटर पर भी माहौल गर्म है।

    कुलभूषण का मामला देश के छोटे छोटे जगहों से होता हुआ संसद तक जा पहुँच चूका है। देश और विदेश की मीडिया भी इस मुद्दे को प्रमुखता से छाप रही है। सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान पर मुलाकात की सभी शर्तों को तोड़ने का आरोप लगाया है।

    तेजिंदर बग्गा ने पाकिस्तान के लिए खरीदा चप्पल

    बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा गर्म हो गए है। उन्होंने देशवासियों से कहा है कि पाकिस्तान को सबक सीखाने के लिए हर भारतीय कम से कम एक जूता पाकिस्तान को भेजे ताकि उन्हें अक्ल आए। जिस तरह से पाकिस्तानी अधिकारीयों ने कुलभूषण परिवार के साथ व्यवहार किया है उसपर तंज करते हुए बग्गा ने पकिस्तान को एक जोड़ी चप्पल भी खरीद कर दिया है।

    अपने गुस्से का इज़हार करते हुए बग्गा ट्वीट करते है कि “ठीक है अगर पकिस्तान को चप्पल चाहिए तो उनको चप्पल ही देते है। मैने पाकिस्तान हाई कमिशन को देने के लिए चप्पल खरीद लिया है, मैं प्रत्येक भारतवासी से कहना चाहता हूँ कि पकिस्तान को एक जोड़ी चप्पल गिफ्ट दे और उसे स्क्रीनशोर्ट के रूप में ट्वीटर पर पोस्ट करे।”

    गौरतलब है कि पाकिस्तान के जेल अधिकारीयों ने कुलभूषण परिवार के जूते को सुरक्षा के नाम पर उतरवा लिए थे जिसे उन्होंने अब तक वापस नहीं किए है।

    पाकिस्तान की इस हरकत पर लोगों ने कड़ा ऐतराज जताया है तो वहीं ट्वीटर और सोशल मीडिया के ट्रोल पेजों ने भी पकिस्तान के इस कदम की खिल्ली उड़ाई है। ट्वीटर पर किसी ने लिखा पाकिस्तान चप्पल चोर है तो किसी ने कहा कि गरीब देश है चप्पल भी खरीदने को पैसे नहीं है।