दा इंडियन वायर » समाचार » बिग बॉस 13: सलमान खान के शो के ग्रैंड फिनाले की तारिख आई सामने
मनोरंजन समाचार

बिग बॉस 13: सलमान खान के शो के ग्रैंड फिनाले की तारिख आई सामने

'राधे' बनाम 'लक्ष्मी बम': सलमान खान ने की दोनों फिल्मो के क्लैश पर बात

बिग बॉस 13‘ इस समय भारतीय टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक है। यह शो कमाल के प्रतियोगियों के साथ बेमिसाल सीजन लाया है। शो का सीजन ड्रामा और तर्कों पर अधिक रहा और इसमें कई रिश्ते बनते और बिगड़ते भी देखे गए। और जब ‘बीबी 13’ को शुरू में अपेक्षाओं को पूरा नहीं करने के लिए आलोचना की गई थी, तब इसने गति पकड़ी और लोकप्रिय रियलिटी शो के सबसे सफल सीजन के रूप में उभरा।

शो की शानदार सफलता को देखते हुए, निर्माताओं ने शो को लगभग एक महीने बढ़ाने का फैसला किया है। ‘बिग बॉस 13’ के हालिया प्रोमो में, जिसे बाद में हटा दिया गया था, बिग बॉस को प्रतियोगियों के लिए बड़ी घोषणा करते हुए देखा गया था। यह स्पष्ट था कि शो की सफलता के साथ घरवाले सातवे आस्मां पर हैं। बड़ी खबर के तुरंत बाद, बिग बॉस ने शो के विस्तार के बारे में आश्चर्यजनक खुलासा किया। प्रोमो में, निर्माताओं ने शो के ग्रैंड फिनाले की तारीख की भी घोषणा की, जो अगले साल 15 फरवरी को होगा।

https://www.instagram.com/p/B5ejU5rAJoT/?utm_source=ig_web_copy_link

इस बीच, सलमान खान के साथ वीकेंड का वार के एक और दिलचस्प एपिसोड के लिए घरवाले कमर कस रहे हैं। खबर है कि सलमान आज रात सिद्धार्थ शुक्ला को लताड़ते हुए नजर आएंगे और उन्हें घर में अपना गुस्सा काबू करने का सुझाव देंगे। दूसरी ओर, देवोलीना भट्टाचार्जी ने कथित तौर पर अपनी पीठ की चोट के कारण शो से ब्रेक ले लिया है और जल्द ही उनके ‘बिग बॉस 13’ में वापस आने की संभावना है।

‘BB13’ के इस विस्तार के साथ, इस शो के प्रतियोगियों द्वारा दर्शकों के लिए कुछ और आश्चर्यजनक पैकेज लाने की संभावना है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन कौन ‘बिग बॉस 13’ के ग्रैंड फिनाले तक अपनी जगह बना पाएगा।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!