दा इंडियन वायर » राजनीति » बशीरहाट, दार्जलिंग में हिंसा के लिए मोदी पर बरसी ममता बनर्जी
राजनीति समाचार

बशीरहाट, दार्जलिंग में हिंसा के लिए मोदी पर बरसी ममता बनर्जी

ममता बनर्जी
देश में पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी ने आज राज्य में हो रही हिंसा के लिए केंद्र सरकार और प्रधान मंत्री मोदी को जिम्मेदार बताया है।

देश में पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी ने आज राज्य में हो रही हिंसा के लिए केंद्र सरकार और प्रधान मंत्री मोदी को जिम्मेदार बताया है। प्रदेश में दार्जलिंग और बशीरहाट में हो रही हिंसा पर ममता ने कहा कि केंद्र सरकार ने सुरक्षा बल समय पर नहीं भेजा।

ममता ने बशीरहाट और दार्जलिंग में हो रही हिंसा के पीछे केंद्र सरकार की कोई साजिश बताई है। उन्होंने आगे कहा कि वे इस हिंसा के पीछे न्यायिक जांच की सिफारिश करेंगी। इस मामले में ममता ने छेत्र के एसपी भास्कर मुखर्जी को बर्खास्त कर दिया है। इसके अलावा राज्य के 10 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया है।

इसके अलावा ममता ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकार अपने खिलाफ बोलने वाली हर पार्टी को निशाना बना रही है। उन्होंने बिहार में लालू प्रसाद पर हो रहे छापेमारी को भी केंद्र सरकार की चाल बताई है। सीएम ने बोला कि सरकार उनक राज्य का ढांचा बिगाड़ रही है। इसके अलावा उन्होंने नोटबंदी और जी.एस.टी. की सफलता पर भी प्रश्न उठाये। उन्होंने कहा कि नोटबंदी एक बहुत बड़ा फ्रॉड था।

ममता बनर्जी ने असदुद्दीन ओवैसी के संगठन एआईएमआईएम पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का ही संगठन है। केंद्र से सहयोग न मिलने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि बार-बार मांग के बावजूद सीआरपीएफ बल उपलब्ध नहीं कराया गया।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]