दा इंडियन वायर » मनोरंजन » साल की सबसे मशहूर फिल्म पद्मावती का ट्रेलर हुआ रिलीज़
मनोरंजन समाचार

साल की सबसे मशहूर फिल्म पद्मावती का ट्रेलर हुआ रिलीज़

पद्मावती फिल्म भंसाली
यह फिल्म मेवाड़ के राजा रतन सिंह, उनकी रानी पद्मावती और सुल्तान खिलजी के बारे में है। यह फिल्म इसी साल 1 दिसम्बर को रिलीज़ होगी।

संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म पद्मावती का ट्रेलर आज 13.03 बजे लांच हुआ है। यह फिल्म मेवाड़ के राजा रतन सिंह, उनकी रानी पद्मावती और सुल्तान खिलजी के बारे में है। अपने रिलीज़ से पहले ही सुर्खिया बटोर चुकी यह फिल्म इसी साल 1 दिसम्बर को रिलीज़ होगी।

इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। इस फिल्म का प्रोडक्शन भंसाली और वायकोम 18 ने किया है। इस फिल्म का संगीत संजय लीला भंसाली ने ही दिया है। इस फिल्म में किरदार की बात करे तो पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही है, रावल रतन सिंह का किरदार शाहिद कपूर निभा रहे है और रणवीर सिंह सुल्तान खिलजी का किरदार निभा रहे है। अन्य किरादरों की बात करे तो इस फिल्म में रजा मुराद, अदिति राव हैदरी और जिम सौरभ है।

 

इस फिल्म के ट्रेलर की बात करे तो इसमे केवल दो डायलॉग रखे गए है पहला डायलॉग राजा रतन सिंह(शाहिद कपूर) का है जिसमें वो कहते है ‘चिंता को तलवार की नोक पर रखे वो राजपूत, रेत की नांव लेकर समंदर से शर्त लगाए वो राजपूत, जिसका सर कटे और फिर भी धड़ दुश्मन से लड़ता रहे वो राजपूत’ ।

दूसरा और आखिरी डायलॉग रानी पद्मावती(दीपिका) का है जिसमें वे कहती है ‘राजपूती कंगन में उतनी ही ताक़त है जितनी राजपूती तलवार में’

इस ट्रेलर में किरदारों के पहनावे, लोकेशन और दिखावे को पूरी तरह से मूल रखा गया है। इस फिल्म का म्यूजिक खुद भंसाली ने दिया है देखना होगा की वह रामलीला और बाजीराव-मस्तानी जैसा संगीत रख पाते है या नहीं क्योकि इस ट्रेलर से संगीत बहुत अच्छा प्रतीत हो रहा है।

इस फिल्म का ट्रेलर लांच के पीछे भी एक कहानी है इस फिल्म का ट्रेलर लांच 13.03 बजे किया गया, खिलजी और पद्मावती की कहानी सन 1303 की है, तो भंसाली की टीम ने बारीकियों का ध्यान रखते हुए इस फिल्म को पूरा किया है।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!