Sun. Nov 27th, 2022
    फ़िनलैंड की प्रधानमंत्री ने पार्टी के दौरान ली गयी "अनुचित तस्वीर" के लिए मांगी माफ़ी

    अपनी हालिया पार्टी को लेकर सार्वजनिक हंगामे के बाद, फ़िनलैंड की प्रधान मंत्री सना मारिन ने जुलाई में अपने आधिकारिक आवास पर आयोजित एक निजी पार्टी की एक तस्वीर के लिए मंगलवार को सबसे माफ़ी मांगी।

    दुनिया के सबसे युवा नेताओं में से एक, फ़िनलैंड की प्रधान मंत्री ने सोमवार को ड्रग्स परीक्षण कराया था किसका नतीजा नकारात्मक आया।

    उनकी एक अन्य पार्टी की वीडियो फुटेज खूब वायरल हुई, जिसमें पिछले हफ्ते वह फिनिश हस्तियों के साथ गायन और नृत्य करते हुए दिख सकती है।

    हाल ही में वायरल हुई तस्वीर में, जो प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास के अंदर ली गई थी, उसमे दो प्रमुख महिला प्रभावितों की एक-दूसरे को चूमते हुए और “फिनलैंड” शब्द के साथ अपने खुले स्तनों को ढकते हुए देखा जा सकता था।

    मारिन ने संवाददाताओं से कहा, “मेरी राय में, तस्वीर उचित नहीं है। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं। इस तरह की तस्वीर नहीं ली जानी चाहिए थी, लेकिन अन्यथा, बैठक में कुछ भी असाधारण नहीं हुआ।”

    36 वर्षीया मारिन के अनुसार, जिसने इस बात का कोई रहस्य नहीं बनाया है कि वह अपने खाली समय का कितना आनंद लेती है, यह तस्वीर जुलाई में एक संगीत समारोह के बाद अपने दोस्तों के साथ एक निजी पार्टी के दौरान ली गई थी।

    प्रधान मंत्री के व्यवहार ने फिन्स को विभाजित कर दिया है; कुछ ने अपने प्रमुख पेशे के साथ निजी जीवन को जोड़ने के लिए उनकी प्रशंसा की, जबकि अन्य ने सवाल किया है कि क्या उनकी अवकाश गतिविधियों से उनके फैसलों को नुकसान होगा?

    दिसंबर 2019 में, सोशल डेमोक्रेट नेता मारिन सत्ता का पद संभालने वाले इतिहास में सबसे कम उम्र के व्यक्ति बन गए। शुक्रवार को, उसने यह दावा करते हुए कि उसने कभी भी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया था, एक ड्रग टेस्ट के लिए सहमति व्यक्त की और जिस पार्टी में उसने भाग लिया, उसमें और कोई नहीं था।

    मारिन ने जनवरी में रॉयटर्स को बताया कि उन्हें और उनकी साथी युवा महिला मंत्रियों को पद पर रहते हुए उनके लिंग और उपस्थिति के लिए व्यापक अभद्र भाषा के साथ निशाना बनाया गया है।

     

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *