दा इंडियन वायर » मनोरंजन » पद्मावती ट्रेलर रिलीज़ के बाद रणवीर और भंसाली छाये
मनोरंजन

पद्मावती ट्रेलर रिलीज़ के बाद रणवीर और भंसाली छाये

पद्मावती फिल्म भंसाली
फिल्म के ट्रेलर को लांच हुए 21 घंटे हो चुके है, यह ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में है, ट्रेलर को अबतक 14 मिलियन बार देखा जा चूका है।

कल दोपहर को लांच हुए पद्मावती के ट्रेलर की सेलिब्रिटीज से लेकर आम जनता तक सबने तारीफ़ की है। इस फिल्म के ट्रेलर को लांच हुए 21 घंटे हो चुके है, यह ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में पहले स्थान पर है। इस ट्रेलर को अबतक 14 मिलियन बार देखा जा चूका है। इस ट्रेलर की सभी ने खूब सराहना की है। फिल्म में नकरात्मक किरदार निभा रहे रणवीर सिंह की सबसे ज्यादा तारीफ हो रही है।

इस फिल्म में रणवीर सिंह सुल्तान खिलजी का किरदार निभा रहे है। फिल्म में रणवीर के साथ शाहिद और दीपिका भी है जो राजा रतन सिंह और पद्मावती के किरदार में है। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है, हर जगह भंसाली की तारीफ भी खूब हो रही है। यह फिल्म 1 दिसम्बर को रिलीज़ होगी।

 

बाहुबली के डायरेक्टर हुए पद्मावती के ट्रेलर से अचंभित

बहुचर्चित फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एस. एस. राजमौली ने पद्मावती के ट्रेलर की तारीफ करते हुए कहा, ‘बहुत खूबसूरत!! मास्टर शिल्पकार ने हर एक फ्रेम की उत्तम नक्काशी की है।’ आगे उन्होंने रणवीर सिंह की तारीफ़ करते हुए लिखा रणवीर सिंह खतरनाक और भयभीत करने वाले दिख रहे है फिर भी उनसे नजर नहीं हट रही है।

अन्य निर्देशकों ने भी की ट्रेलर की तारीफ

पद्मावती की तारीफ़ करते हुए तनु वेड्स मनु और रांझणा के डायरेक्टर आनंद एल राय ने लिखा इस फिल्म में प्रतिभा और भव्यता हर जगह लिखी हुई है।

करण जोहर ने ट्वीट करते हुए लिखा एक श्रेष्ठ ट्रेलर देखते हुए रोंगटे खड़े हो गए, लगता है रणवीर, दीपिका और शाहिद ने अपने करियर की बेस्ट परफॉरमेंस दी है।

इसके साथ-साथ मधुर भंडारकर और राकेश रोशन ने भी ट्रेलर की तारीफ़ की है।

 

बॉलीवुड में छाया रणवीर का नेगेटिव लुक

पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में पद्मावती का ट्रेलर छाया हुआ है। परन्तु सबसे अधिक बात रणवीर सिंह और उनके किरदार को लेकर हो रही है।

 

बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज ने इस पर ट्वीट किया है, जिसमे अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, आलिआ भट्ट, वरुण धवन, फरहान अख्तर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा, अनिल कपूर और श्रद्धा कपूर शामिल है।

अमिताभ बच्चन ने पद्मावती के ट्रेलर और निर्द्देशक भंसाली की तारीफ़ करते हुए कहा उसने(भंसाली) ये कैसे किया, पद्मावती और ट्रेलर एक असाधारण दृष्टि का तोहफा है।

आलिआ भट्ट ने लिखा इस ट्रेलर के लिए मेरे पास शब्द नहीं है, संजय लीला भन्साली एक प्रतिभाशाली व्यक्ति है।

अनिल कपुर ने पद्मावती के ट्रेलर को तेजस्वी और मंत्रमुग्ध कर देने वाला बताया है।

रणवीर ने किया सभी को धन्यवाद

रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमे उन्होंने पद्मावती के ट्रेलर को पसंद करने के लिए सभी का शुक्रिया कहा उन्होंने लिखा में आप सभी को तहे दिल से शुक्रिया करता हूं जो आपने ट्रेलर को पसंद किया और उसे प्यार से देखा। आगे उन्होंने कहा कि ये पूरी टीम के मेहनत, और खून-पसीने का नतीजा है, इस सब में संजय सर सबसे बड़े हक़दार है वह इस फिल्म के लिए लड़ाई लड़े, उन्होंने सहन किया और त्याग किया ये उनकी मेहनत का नतीजा है जो ट्रेलर लोगो को पसंद आ रहा है।

आगे रणवीर सिंह ने पद्मावती के ट्रेलर पर लिखा कि यह तो सिर्फ ट्रेलर था पिक्चर अभी बाकी है। इससे कहा जा सकता है कि ट्रेलर में बहुत कुछ दिखाया नहीं गया है, शायद उसे फिल्म में दिखाया जाए।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!