दा इंडियन वायर » मनोरंजन » पद्मावती की रिलीज़ डेट अगले साल तक आगे बढ़ी
मनोरंजन

पद्मावती की रिलीज़ डेट अगले साल तक आगे बढ़ी

पद्मावती
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की आगामी फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज़ डेट थोड़ी आगे बढ़ गयी है। अब यह फिल्म अप्रैल, 2018 तक सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज़ डेट थोड़ी आगे बढ़ गयी है। अब यह फिल्म अप्रैल, 2018 तक सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। पहले यह फिल्म इसी वर्ष की 17 नवंबर को रिलीज़ होने वाली थी। फिल्म का विलम्ब होने का महज़ एक ही कारण है कि विशेष प्रभाव और स्टार्स के कही दृश्यों की शूटिंग पूर्ण न हो पाना।

वैसे तो, संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है। पर, ट्रेड अनलिस्ट्स ने मीडिया रिपोर्ट्स में यह खुलासा किया है कि अभी यह फिल्म रिलीज़ होने की हालात में नहीं है। 150 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म के निर्माता इस फिल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में भी थोड़ा ज़्यादा वक़्त ज़ाहिर होने वाला है। फिल्म में युद्ध के कही दृश्य दर्शाए गए है जिसमें वीएफएक्स का प्रयोग होना है।

यह फिल्म महारानी पद्मावती की कहानी पर आधारित है। फिल्म में पद्मवती के किरदार में दीपिका पादुकोण नज़र आएगी। वही, फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शहीद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिकाये निभाएंगे।

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शहीद कपूर के अलावा अदिति राव हैदरी भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। यह ऐतिहासिक फिल्म अब अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]