Sun. Oct 2nd, 2022
    neha kakkar himansh kohli

    जबसे नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली एक म्यूजिक विडियो “ओह हमनवा” में साथ नज़र आये हैं, उन दोनों की केमिस्ट्री लोगो को इतनी पसंद आ गयी कि उन दोनों के एक दुसरे को डेट करने की खबरें जोर पकड़ने लगी। वैसे तो दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लोगो के सामने स्वीकारा नहीं मगर सोशल मीडिया के पोस्ट्स और उनके दिए इंटरव्यू से ये साफ़ पता चलता है कि दोनों असल ज़िन्दगी में भी एक दुसरे के हमसफ़र बन चुके हैं।

    मगर आज की इस दुनिया में जिसमे कोई भी रिश्ता बहुत मुश्किल से टिकता है, लगता है नेहा और हिमांश के बीच भी ऐसी ही दूरियां आ गयी हैं। खबरों के हिसाब से, नेहा और हिमांश ने एक दुसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है और साथ ही नेहा ने तो उन दोनों की पुरानी तस्वीरो को भी सोशल मीडिया से हटा दिया है। वही दूसरी तरफ, हिमांश ने अभी तक उन सारी तस्वीरो को सोशल मीडिया से नहीं हटाया है।

    नेहा और हिमांश ने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुल कर बात नहीं की मगर उनके क्यूपिड दिव्या खोसला कुमार ने उन दोनों के रिश्ते के बारे में एक तस्वीर के जरिये दुनिया के सामने पुष्टि की। नेहा और हिमांश के साथ एक प्यारा सा कोलाज डाल कर उन्होंने लिखा-“उन दोनों की प्रेम-कहानी में मैंने क्यूपिड का किरदार अदा किया है। सबसे प्यारे नेहा और हिमांश।”

    https://www.instagram.com/p/Bn_N0xWjjRs/?utm_source=ig_web_copy_link

    7 नवम्बर, 2018 वाले दिन, नेहा और हिमांश ने दिवाली के जश्न की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा की जिसमे नेहा ने लिखा-“दिवाली की शुभकामनाएं। हीमान के साथ दिवाली का जश्न।” हिमांश ने इन तस्वीरो के साथ लिखा-“जश्न और दोगुना हो जाता है जब ये तुम्हारे साथ हो नेहू। आप सभी को हम दोनों की तरफ से दिवाली की शुभकामनाएं।”

    https://www.instagram.com/p/Bp35PU3hAAJ/?utm_source=ig_web_copy_link

    बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में हिमांश ने कहा था-“वो मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। हम काफी वक़्त से एक दुसरे के साथ काम कर रहे हैं। हमने पहली बार काम किया था, गीत ‘सनी सनी’ के साथ, शायद कुछ लोग तभी से हम दोनों के बारे में ऐसे बात करने लगे।” वही दूसरी तरफ, नेहा ने कहा-“ईमानदारी से बताऊ तो ऐसी खबरों पर हम दोनों सिर्फ हसते रहते हैं। मुझे नहीं लगता है कि वो लोग जो कह रहे हैं वो गलत है मगर उसमे कुछ सच्चाई भी नहीं है। दो पक्के दोस्त ये कह सकते हैं कि वो एक दुसरे से प्यार करते हैं बिना किसी रोमांस के।”

    ये दोनों साथ में बहुत प्यारे और अच्छे लगते हैं, पता नहीं इन दोनों के बीच क्या हुआ। क्या ये हर जोड़ी की तरह छोटी सी कोई नोक झोक है या कोई बड़ी वाली लड़ाई?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.