Tue. Feb 27th, 2024
    बीसीसीआई

    आपको बता दें भारत अपने आगामी विदेशी दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुका है और भारत अपना पहला टेस्ट मैच 5 जनवरी से कैप्टाउन के न्यूलैंड्स में खेलने वाला है। लेकिन खबर आ रही थी कि अपनी पैर की चोट के चलते सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन पहले टेस्ट से बाहर बैठ सकते है, लेकिन अब धवन पूरी तरह से फिट हो गए है और इस बात कि जानकारी खुद भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर अकॉउंट के जरिये दी है। लेकिन वहीं एक खबर और बीसीसीआई द्वारा साँझा की गए है कि रविंद्र जडेजा बुखार से जूझ रहे है और उनका पहले टेस्ट में खेलना भी मुश्किल लग रहा है। आपको बता दें भारतीय टीम इस श्रृंखला में तीन टेस्ट, छह वनडे और 3 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाली है।

    समाचार: # टीम इंडिया सलामी बल्लेबाज शिखर धवन फिट और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए चयन के लिए उपलब्ध हैं। ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा को वायरल हुआ है # फ्रीडम सिरीज़ # भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका।

    शिखर धवन दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले ही अपने पैर में चोट लगवा बैठे थे, जिसके कारण कहा जा रहा था कि कैप्टाउन टेस्ट में भारत की ओर के. ल राहुल और मुरली विजय की सलामी जोड़ी भारतीय पारी की शुरुवात करती नज़र आएगी, परन्तु अब धवन के पूरी तरह से फिट होने के बाद हमे फिर से वहीं धवन-विजय की सलामी जोड़ी मैदान पर देखने को मिल सकती है। वहीं भारत की मेडिकल टीम का कहना है कि जडेजा भी पहले टेस्ट से पहले ठीक हो सकते है।