दा इंडियन वायर » खेल » दुबई सुपर सीरीज : सिंधु ने जापान की अकाने यामागुची को दी शिकस्त
खेल

दुबई सुपर सीरीज : सिंधु ने जापान की अकाने यामागुची को दी शिकस्त

दुबई सुपर सीरीज

जापान में आयोजित हो रही दुबई सुपर सीरीज में भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी और ओलम्पिक पदक विजेता पीवी सिंधु ने लीग दौर का अपना तीसरा मैच खेलते हुए वही प्रदर्शन दोहराया जो उन्होंने पीछे दो मैचों में किया था। उन्होंने ग्रुप राउंड का अपना अंतिम मैच खेलते हुए विश्व बैडमिंटन तालिका में दूसरे अंक पर काबिज़ प्रतिद्वंदी अकाने यामागुची को एक तरफा मैच खेलते हुए 21-9, 21-13 से हराकर अपना सेमीफइनल का रास्ता साफ़ कर लिया है।

आपको बता दें जापान में चल रही दुबई सुपर सीरीज फाइनल में अपना विजय अभियान जारी रखते हुए भारतीय खिलाड़ी पीवी सिंधु ने जापान की खिलाड़ी अकाने यामागुची को हराकर अपना तीसरा और अंतिम मैच जीत लिया है, यह उनकी लगातार तीसरी जीत है इस प्रतियोगिता में। इससे पहले सिंधु ने ग्रुप के अपने पहले मैच में चीन की ही बिंगजियाओ को मात दी थी, जबकि दूसरे मैच में जापान की ही सायाको साटो को हराया था।

अपना तीसरा मैच खेलते हुए सिंधु ने आरम्भ से ही आक्रमकता दिखाते हुए खेल पर अपनी पकड़ बनाई हुई थी, उन्होंने पहले राउंड में ही 5-0 से बढ़त बना ली थी। हां बाद में प्रतिद्वंदी ने वापसी की परन्तु तब तक मैच सिंधु भारत की झोली में डाल चुकीं थी। आपको बता दें यह मैच जीतने के बाद अब शनिवार को सेमीफाइनल में पीवी सिंधु का मुकाबला चीन की चेन युफेई से होगा।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!