दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दीपिका पादुकोण मेरे किरदार को अच्छे से निभा सकती है : हरमनप्रीत कौर
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण मेरे किरदार को अच्छे से निभा सकती है : हरमनप्रीत कौर

हरमनप्रीत कौर
भारतीय क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर के हिसाब से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ही उनके किरदार को ठीक से दर्शकों के सामने पेश कर सकती है।

आजकल महिला क्रिकेट टीम चर्चाओं का विषय बन रही है। बॉलीवुड जगत भी महिला टीम के हाल ही में खेले गए विश्वकप फाइनल के प्रदर्शन से इतनी प्रभावित हुई है कि फिल्म निर्माता इस टीम पर अब फिल्म बनाने को उत्सुक है। हरमनप्रीत कौर के हिसाब से यदि ऐसी कोई फिल्म बनती है तो अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ही उनके किरदार को ठीक से दर्शकों के सामने पेश कर सकती है।

अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में हमनप्रीत कौर ने बेहद खुशी के साथ कहा कि अब आम जनता उनको पहचाने लगी है, और जहाँ भी वह जाती है वहाँ लोगों से घिर जाती है। आगे जब उनसे प्रश्न किया गया कि वो कौनसी अभिनेत्री होगी जो उनके किरदार को बखूबी निभा सकती है, तो बिना विलम्ब किये, इस युवा क्रिकेटर ने दीपिका पादुकोण का नाम लिया। उनका मानना है कि दीपिका उनके किरदार को बेहतर तरीके से बड़े परदे पर ला सकती है।

हमनप्रीत वो ही जिसने इस बार हुए विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध 171 रनो की पारी खेलकर भारतीय क्रिकेट इंडिया को विजयी बनाया था। हमनप्रीत ऐसी दूसरी भारतीय महिला है जिसने 150 रन के ऊपर ओ.डी.आई. में अब तक बनाये है। बेशक, इस युवा खिलाड़ी ने इतिहास के पन्नो में अपना नाम रचा है।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!