रिपोर्ट: दीपिका पादुकोण और प्रभास साथ मिलकर करेंगे फिल्म?

दीपिका पादुकोण प्रभास

बाहुबली फिल्म के बहुचर्चित अभिनेता प्रभास बहुत जल्द बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म में दिखाई दे सकते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस नयी फिल्म के जरिये प्रभास बॉलीवुड में कदम रखेंगे और फिल्म के निर्माता इसके लिए दीपिका पादुकोण से बातचीत कर रहे हैं।

जाहिर है प्रभास इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ की तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले प्रभास नें पांच सालों तक बाहुबली सीरीज पर काम किया था। इसी दौरान प्रभास नें अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म के लिए हामी भरी थी। ऐसे में प्रभास को लेकर बॉलीवुड फिल्म निर्माता काफी उत्साहित हैं।

दूसरी ओर दीपिका पादुकोण इस समय अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ पर काम कर रही हैं। फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज़ हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक यदि दीपिका इस रोल के लिए मना करती हैं, तो कैटरिना कैफ और आलिया भट को भी इसके लिए पूछा जा सकता है।

इस रिपोर्ट पर हालाँकि दोनों ही अभिनेताओं की ओर से कोई अधिकारिक घोषणा नहीं आई है। प्रभास इस समय अपनी फिल्म ‘साहो’ में ज्यादा ही व्यस्त हैं, और वे दूसरी किसी भी फिल्म के बारे में बातचीत नहीं करना चाहते हैं। ‘साहो’ में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश भी दिखाई देंगे।