दा इंडियन वायर » समाचार » तेजप्रताप पर सुशिल मोदी का तंज: दुल्हन ढूंढ देंगे पर वादा करो बरात में जाकर तोड़फोड़ नहीं करोगे
राजनीति समाचार

तेजप्रताप पर सुशिल मोदी का तंज: दुल्हन ढूंढ देंगे पर वादा करो बरात में जाकर तोड़फोड़ नहीं करोगे

सुशिल बनाम तेजप्रताप

दोनों तरफ से बड़े बुजुर्गो के समझाने के बाद तेजप्रताप और सुशिल मोदी के परिवार के बिच अब लड़ाई मीठी हो गयी है। दोनों तरफ से मीठे मीठे वार किये जा रहे है। लड़ाई का आलम यह है कि ऊपर से सबकुछ सामन्य नजर आ रहा है लेकिन अंदर से कुछ भी सामन्य नहीं है।

लड़ाई को शांत करने के लिए खुद लालू के बिच में कूदने के बाद मामला थोड़ा शांत नजर आने लगा तो सुशिल मोदी ने भी अपने तेवर ठंडे कर लिए। राजनीति के मंझे हुए खिलाडी लालू ने एक कदम आगे बढ़ते हुए ना सिर्फ सुशिल मोदी के बेटे के बारात में शिरकत किया बल्कि वर और वधु को अपना आशीर्वाद भी दिया।

तेजप्रताप तो शादी में नहीं गए लेकिन रहस्मय अंदाज में उन्होंने भी मोदी परिवार को विवाह के लिए शुभकामनाए दी। उन से जब पूछा गया कि उनको किसी लड़की चाहिए तो उन्होंने कहा कि “बच्चो के लिए लड़की बड़े बुजुर्ग देखते है, मेरे लिए भी कोई अच्छी सी लड़की सुशिल मोदी जी ढूंढ दे”

सुशिल मोदी ने भी तेजप्रताप को जवाब देने में देर नहीं लगाया। उन्होंने तेजप्रताप पर बड़ा ही मीठा निशाना लगाते हुए कहा कि “जरूर ढूंढ देंगे लेकिन बरात में जाकर तोड़ फोड़ तो नहीं करोगे”

मोदी ने कहा कि तीन शर्तों पर लड़की ढूंढ देंगे। पहली यह कि कोई दहेज़ नहीं लोगे, दूसरी यह कि अंग दान करोगे और तीसरी यह कि किसी के बरात में जाकर तोड़फोड़ नहीं करोगे।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!