ईद की आंशिक छुट्टी के कारण, जबरिया जोड़ी ने सोमवार को कुछ पकड़ बनाई है। ये कलेक्शन 2.50 करोड़ के थे और इसने कुल संख्या को 14.50 करोड़ कर दिया। आदर्श रूप से, 3 करोड़ के अंक के आसपास की संख्या बेहतर होती लेकिन कम से कम सोमवार को फिल्म ने ठीक-ठाक धनराशि जोड़ी है।

आज और कल की संख्या में गिरावट होगी जिसका मतलब है कि पहला सप्ताह 17-18 करोड़ की सीमा में होगा। अगर यह वीकेंड नंबर होता, तो यह सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर के लिए भी बेहतर होता।

बहरहाल, अब इंतजार है कि दूसरे हफ्ते में कितनी स्क्रीन और शो इसे मैनेज करता है क्योंकि इससे यह तय होता है कि फिल्म की कुल कमाई कितनी होगी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों जमकर अपनी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी‘ का प्रचार कर रहे हैं। ‘हंसी तो फंसी’ में अपनी केमिस्ट्री का जादू दिखाने के बाद, ये दोनों फिर इस फिल्म से दर्शको का मनोरंजन करने आ रहे हैं जो बिहार में प्रचलित पकड़वा शादी की प्रथा पर आधारित हैं। इस प्रथा में लड़कीवाले दुल्हे का अपहरण कर लेते हैं और ज्यादा दहेज न देने के कारण, उसकी बन्दूक की नौक पर शादी करवा देते हैं। ट्रेलर को दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

प्रशांत सिंह द्वारा निर्देशित ‘जबरिया जोड़ी’ का निर्माण एकता कपूर और शोभा कपूर ने किया है। फिल्म में जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म अब 9 अगस्त को रिलीज़ हुई है।

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री श्रीदेवी पर ‘श्रीदेवी: गर्ल वुमन सुपरस्टार’ नामक किताब लिख रहे सत्यार्थ नायक


Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *