दा इंडियन वायर » समाचार » चितोड़गढ़ में हुआ फिल्म पद्मावती का विरोध, दीपिका के डांस के खिलाफ सड़को पर उतरे लोग
समाचार

चितोड़गढ़ में हुआ फिल्म पद्मावती का विरोध, दीपिका के डांस के खिलाफ सड़को पर उतरे लोग

पद्मावती
जैसे जैसे इस फिल्म की रीलीज़ की तारीख पास आ रही है वैसे वैसे इस फिल्म का विरोध बढ़ता जा रहा है। ताजा मामले में चित्तौड़गढ़ में लोगो ने इस फिल्म का भारी विरोध करना शुरू कर दिया है

फिल्म पद्मावती की मुसीबतें अब बढ़ती ही जा रही है। जैसे जैसे इस फिल्म की रीलीज़ की तारीख पास आ रही है वैसे वैसे इस फिल्म का विरोध बढ़ता जा रहा है। ताजा मामले में चित्तौड़गढ़ में लोगो ने इस फिल्म का भारी विरोध करना शुरू कर दिया है।

इस फिल्म के विरोध में भारी संख्या में लोग सड़को पर उतर आये है। उल्लेखनीय है कि लोग इस फिल्म में फिल्माए गए दीपिका पादुकोण के डांस से खफा है। राजपूत करणी सेना ने एक बार फिर खुद आगे आकर इस विरोध की कमान संभाल संभाल रही है।

वहीं जहां एक तरफ बीजेपी के वरिष्ठ नेता आइके जडेजा ने पहले से ही गुजरात में इस फिल्म के खिलाफ बगावत कर रखा है, तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र में जयकुमार रावल भी इस फिल्म के वरोध में खड़े नजर आ रहे है। राजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह ने कहा है कि पद्मवती के रूप में दीपिका पादुकोण को नाच गाना करते हुए दिखाने से वह काफी आहत हुए है।

संस्कृतियों को सिनेमा के नाम पर तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है। जो सयंम से बाहर है। उन्होंने आगे इल्जाम लगाते हुए कहा कि पद्मावती को अलाउद्दीन खिलजी के प्रेमिका के रूप में दिखाया जाना राजपूत संस्कृति पर सीधा चोट है।

जिस तरह के तथ्यों को फिल्म में दिखाया गया है, वो सभी आधारहीन है। चित्तौड़गढ़ के इतिहास को लेकर लिखी गयी किसी भी पुस्तक या किवदंतियों में ऐसी बातों का उल्लेख तक नहीं है। गौरतलब है कि राजपूत करनी सेना ने इस फिल्म के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर मोर्चा खोल दिया है।

आगे क्या होगा ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फ़िलहाल इस फिल्म को लेकर कहीं से भी लोगों का गुस्सा शांत होता नजर नहीं आ रहा है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]