दा इंडियन वायर » व्यापार » गणतंत्र दिवस पर गोएयर का तोहफा; 726 रूपए में करें हवाई सफ़र
व्यापार

गणतंत्र दिवस पर गोएयर का तोहफा; 726 रूपए में करें हवाई सफ़र

गो एयर हवाई टिकट ऑफर

एयरएशिया और स्पाइसजेट के बाद, बजट वाहक गोएयर ने गणतंत्र दिवस की बिक्री की पेशकश की घोषणा की है जिसके तहत वह सभी समावेशी रियायती किराये की पेशकश कर रहा है, जो कि 726 रूपए से कम है। 24 जनवरी (मध्यरात्रि) की शुरुआत से यह प्रस्ताव पांच दिवसीय गणतंत्र दिवस तक की पेशकश है। गोएयर गणतंत्र दिवस के तहत बुक किए गए टिकटों की यात्रा वैधता 1 मार्च से 31 दिसंबर, 2018 के बीच है, गोएयर ने एक बयान में कहा। बजट वाहक वर्तमान में प्रति सप्ताह 1,544 उड़ानें 23 घरेलू स्थलों के लिए संचालित करता है।

गोएयर अपने गणतंत्र दिवस बोनान्जा के हिस्से के रूप में 726 रुपये से लेकर 3,926 रुपये के बीच सभी समावेशी यात्रियों को ग्राहकों की पेशकश कर रहा है। इसके अलावा, जब आप GoAir.in या गोएयर ऐप पर टिकट बुक करते हैं, तो आप 2,500 रुपये तक का विशेष ऑफ़र प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, ध्यान दें कि टिकट वापस नहीं होगा। गणतंत्र दिवस की पेशकश के अलावा, गोएयर ने पेटीएम, ज़ूमकार्ड और लेंसकार्ट के साथ भागीदारी की है और विशेष छूट और वाउचर पेश किए हैं। 10 फरवरी तक बुकिंग करने पर, गोएर मोबाइल ऐप पर 10 प्रतिशत छूट की पेशकश की जा रही है।

इस बीच, स्पाइसजेट सभी समावेशी किराया पेश कर रहा है जो कि 769 रूपए से कम है। स्पाइसजेट ने चार दिवसीय गणतंत्र दिवस की बिक्री की घोषणा है। अंतरराष्ट्रीय उड़ान टिकटों के लिए, कुछ स्थलों के लिए कीमत 2469 रुपये से शुरू होती है, एयरलाइन ने कहा। जो ग्राहक वेबसाइट से सीधे अपने टिकट बुक करेंगे उन्हें अतिरिक्त लाभ भी मिलेगा। स्पाइसजेट ने यह भी कहा कि गणतंत्र दिवस के अंतराल के तहत टिकट भी रिफंड कर सकते हैं।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!