Mon. Jun 17th, 2024
    : राम माधव ,बीजेपी

    आजतक न्यूज़ चैनल के आजतक एजेंडा के छठे संस्करण के दूसरे दिन विशेष सत्र लेफ्ट बनाम राइट में बीजेपी के महासचिव राम माधव ने सिरकत की। इस सत्र के दौरान उन्होंने गुजरात चुनाव की बात की। उन्होंने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को बड़ी जीत मिलेगी। साथ ही माधव ने विपक्ष पर तंज कस्ते हुए कहा कि विपक्ष मजूबत नहीं इसलिए मज़ा नही आ रहा है।

    राम माधव ने गुजरात चुनाव को लेकर कहा कि बीजेपी के साथ कोई बड़ी टक्कर नहीं हो रही है। पार्टी एक तरफा बहुमत की ओर बढ़ रही है। माधव ने कहा की गुजरात में बीजेपी की लैंडस्लाइड जीत होगी। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कस्ते हुए कहा कि हम चाहते है कि कोई मजबूत विपक्ष आये सामने, तीन साल से कोई मजबूत विपक्ष नहीं मिल रहा है। आज के दौर में भाजपा एक मजबूत पार्टी बन कर सामने आई है। जिसका कोई टक्कर नहीं है।

    बीजेपी के महासचिव राम माधव ने राहुल गाँधी पर तंज कस्ते हुए कहा कि 20 साल पहले का युवा नेता आज भी युवा ही कहलाता है। वह युवा नेता पाकिस्तान को बोलने के बजाये अपने प्रधानमंत्री का मज़ाक उड़ाने में व्यस्त है। वहीं विपक्ष भारत सरकार का मज़ाक उड़ा रहा है और विदेश में लोग पाकिस्तान पर सवाल खड़ा कर रहे है।

    वहीं सत्र की शुरुआत करते हुए राम माधव ने कहा था कि पाक अधिकृत काश्मीर को भारत में वापस लाने का संकल्प सिर्फ आरएसएस वालो का नहीं है। आपको बता दे कि राम माधव पहले संघ के से जुड़े हुए थे फिर उन्होंने भाजपा का दमन थामा। उन्होंने कहा कि संसद ने भी कश्मीर मामले पर यही संकल्प लिया है। राम माधव ने कहा कि कश्मीर में महबूबा मुफ़्ती के साथ सरकार बनाने की कवायद एक अच्छा प्रयास है।

    राम माधव ने कहा कि भाजपा सरकार के चलते आज पूरा विश्व भारत को पहचानने लगा है। हम एक नई दिशा की दिशा की ओर बढ़ रहे है।