Tue. Jul 23rd, 2024

    केंद्र सरकार के आर्थिक नीतियों और मंदी को लेकर लगातार सवाल उठ रहे है। बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने भी सरकार के इन कदमो पर सवाल उठाये थे। उन्होंने लिए हुए फैसले जैसे नोटबंदी ओर जीएसटी जैसी स्कीम को जीडीपी गिरने का ज़िम्मेदार बताया था। बीजेपी से सवाल करने के मामले में अब अपनों में यशवंत सिन्हा के बाद एक और नाम आया है, शिवसेना। उन्होंने अपने मुखपत्र सामना में बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।

     

    शिवसेना की ओर से सामना में लिखा है कि गुजरात में विकास का क्या हुआ ? इस सवाल पर गुजरात के लोग कह रहे है कि विकास पागल हो गया है, सिर्फ गुजरात में ही क्यों पुरे देश में विकास पागल हो गया है, यही तस्वीर बीजेपी के बड़े नेता सामने ला रहे है।

     

    सामना में शिवसेना ने आगे लिखा है कि राहुल गाँधी ने भी कहा है कि विकास को लेकर बड़ी-बड़ी बातें की गयी इसलिए विकास पागल हो गया है। अर्थव्यवस्था के बड़े दिग्गज ओर जानकार डॉ मनमोहन सिंह और चिदंबरम जैसे लोगों ने इस मुद्दे पर बोला तो उन्हें ही पागल करार देने की कोशिश की गयी। लेकिन अब बीजेपी के पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा ने ये बात कही है तो वे उन्हें बईमान और राष्ट्रद्रोही घोषित कर देंगे।

     

    शिवसेना ने आगे सामना में लिखा है ‘इन दिनों कई मामलो में सरकारी योजनाओ की धज्जिया उड़ रही है, फिर भी फर्जी विज्ञापन का डोज देकर सफलता का ढोल बजाया जा रहा है। आगे उन्होंने लिखा कि अगर यशवंत सिन्हा गलत है तो सिद्ध करो की उनके आरोप झूठे है। जो यशवंत सिन्हा कह रहे है वो हमने कहा था तो हम देशद्रोही ठहराए गए थे, अब यशवंत सिन्हा देशद्रोही ठहराए जायेंगे।