Fri. Mar 24th, 2023
    खानदानी शफखाना: सुनील शेट्टी और रवीना टंडन भी आयेंगे 'शहर की लड़की' के रीमेक में नज़र

    एक दिन पहले, ऐसी खबर आई थी कि डायना पेंटी लोकप्रिय गीत ‘शहर की लड़की’ के रीमेक में दिखाई देगी, जो 90 के दशक में एक प्रमुख चार्टबस्टर था। रीमेक आने वाली कॉमेडी फिल्म ‘खानदानी शफखाना‘ का हिस्सा होगा जिसमें सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। जहां डायना इस गीत के जरिये एक स्पेशल अपीयरेंस कर रही हैं, बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, दो लोकप्रिय कलाकार भी इसका हिस्सा होंगे। हम सुनील शेट्टी और रवीना टंडन के बारे में बात कर रहे हैं जो मूल गीत में दिखाई दिए थे।

    फिल्म ‘रक्षक’ के इस आइकोनिक गीत ‘शहर की लड़की’ में सुनील और रवीना थिरकते हुए दिखाई दिए थे। दिलचस्प बात यह है कि रवीना ने भी इस फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाई थी, जिसमें करिश्मा कपूर और सोनाली बेंद्रे प्रमुख महिलाएँ थीं। और अब सूत्रों का कहना है कि मूल अभिनेता भी इसका एक हिस्सा होंगे।

    एक सूत्र ने कहा, “निर्माता ट्रैक में नास्टैल्जिया डालना चाहते थे और उन मूल अभिनेताओं के होने से बेहतर क्या था, जिन पर गीत का चित्रण किया गया था? सुनील सर और रवीना भी इस विचार से काफी प्रभावित हैं। अगर सब ठीक रहा तो वे जल्द ही इसके लिए शूटिंग करेंगे।”

    हालांकि सूत्र ने ज्यादा डिटेल्स देने से इनकार कर दिया, लेकिन 90 के दशक के प्रशंसक निश्चित रूप से इस खबर से रोमांचित होंगे। पहले की रिपोर्ट में, यह भी उल्लेख किया गया था कि रैपर बादशाह रीमिक्स ट्रैक में अपने रैप का तड़का लगायेंगे। गायक तुलसी कुमार, जो कि रीमेक का भी हिस्सा हैं, ने भी इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साह व्यक्त किया था और उन्होंने कहा था कि वे इसके सार को बनाए रखने की कोशिश करेंगी।

    ‘खानदानी शफखाना’ की बात करें तो, यह फिल्म एक लड़की के अपने चाचा के सेक्स क्लिनिक को फिर से शुरू करने की कोशिश और उसके सामने आने वाली चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उन लोगों का सामना करती हैं जो सेक्स को वर्जित विषय के रूप में पाते हैं। फिल्म में वरुण शर्मा भी हैं और बादशाह भी अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं। शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *