दा इंडियन वायर » मनोरंजन » करण जौहर एक बार फिर सुर्ख़ियों में, सिम्मी ग्रेवाल ने लगाया गंभीर आरोप
मनोरंजन

करण जौहर एक बार फिर सुर्ख़ियों में, सिम्मी ग्रेवाल ने लगाया गंभीर आरोप

करण जोहर, सिम्मी ग्रेवाल
हाल फिलहाल, करण जोहर एक बार फिर सिम्मी ग्रेवाल की वजह से खबरों में आ गए है। सिम्मी ने करण पर उनके काम पर कब्ज़ा करने का गंभीर आरोप लगाया है।

करण जौहर इन दिनों सुर्ख़ियों से जाने अनजाने में जुड़े रहते है। अभी कुछ समय पहले, करण अजय देवगन और कंगना रनौत को लेकर चर्चा का विषय बने हुए थे। हाल फिलहाल, करण एक बार फिर सिम्मी ग्रेवाल की वजह से खबरों में आ गए है। सिम्मी ने करण पर उनके काम पर कब्ज़ा करने का गंभीर आरोप लगाया है। हुआ यूँ, कुछ दिनों पहले, सिम्मी ने ऑस्ट्रेलिया में आयोजित इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबोर्न को होस्ट किया है। इसमें, शरीक करण जोहर ने इवेंट के निर्देशक से अगले वर्ष इसी इवेंट को होस्ट करने की अभिलाषा जताई।

सिम्मी ने ट्वीट करके करण को सम्बोधित करते हुए लिखा कि ‘जब मैंने इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबोर्न को होस्ट कर लिया, जब करण ने निर्देशक से कहाँ, ‘मुझे अलगे वर्ष ये अवार्ड्स होस्ट करने है।’ यही नहीं, सिम्मी ने करण से एक सवाल भी उठाया ‘क्या आपका यह दूसरा कब्ज़ा है?’

दरअसल, करण जोहर के लोगप्रिय शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ से पहले सिम्मी का शो ‘रैन्डीवु विथ सिम्मी ग्रेवाल’ स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित हुआ करता था। पर, करण के शो के कुछ समय बाद ही सिम्मी का शो बंद हो गया था। दोनों ही शो मिलते जुलते ही थे। दोनों शो में बॉलीवुड की हस्तियों से बातचित और सवालों के जरिये उनके जीवन के अलग अलग पहलुओं से दर्शकों को अवगत करवाया जाता है। सिम्मी के इस ट्वीट पर उनके फैंस ने भी टिप्पणी कर, उनको अपना समर्थक दिया। भले ही, सिम्मी का शो ऑफ़ एयर हो गया हो, पर उस शो की वजह से सिम्मी आज भी बहुचर्चित रहती है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!