दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कपिल शर्मा ने वापसी के दिए संकेत, कहा ‘थोड़ा फिसल गया था अब संभल गया हूँ’
मनोरंजन

कपिल शर्मा ने वापसी के दिए संकेत, कहा ‘थोड़ा फिसल गया था अब संभल गया हूँ’

कपिल शर्मा
मैं कहूंगा कि मेरी कहानी अभी ख़तम नहीं हुई है। मैं फिर से वापसी करूंगा और पहले से ज्यादा हिम्मत से करूंगा। आप लोग मेरा साथ दें।

कपिल शर्मा बहुत जल्द टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। हाल ही में इंटरव्यू में कपिल ने कहा कि उनकी तबियत काफी बिगड़ गयी थी लेकिन अब बहुत जल्द वे वापसी करेंगे। नवंबर में कपिल की फिल्म फिरंगी रिलीज़ होने जा रही है।

हाल ही में कपिल शर्मा के साथ हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने इन सब बातों का खुलासा किया ।।

कपिल, तुम्हारे साथ क्या चल रहा है? कहाँ हो तुम?
ज्यादा कुछ नहीं। मैं थोड़ा फिसल गया था, अब संभल गया हूँ। मेरी तबियत ठीक नहीं चल रही है, लेकिन मैंने आयुर्वेद की सलाह ली है। उन्होंने मुझे 40 दिन के लिए अपने पास रखने को कहा है, लेकिन मैं इतने दिन नहीं रह सकता हूँ। नवंबर में मेरी फिल्म (फिरंगी) आ रही है।

कपिल, फिल्म इंतज़ार कर सकती है? अगर सेहत है, तो सब कुछ है? क्या हुआ तुम्हे?
ऐसा कुछ नहीं है जिसे ठीक नहीं किया जा सके। यह तो होना ही था। मैं अपना ख्याल नहीं रख रहा था। मैं न तो टाइम पर सो रहा था और न ही टाइम पर खाना खा रहा था। काम ही बहुत ज्यादा था। मैं  लगातार शूटिंग कर रहा था। पहले हमारे शो के लिए फिर मेरी फिल्म के लिए। ऐसे में सब कुछ गड़बड़ चल रहा था।

क्या तुम्हारे दोस्तों ने तुम्हे नहीं बताया कि तुम ज्यादा ही काम कर रहे हो?
शायद मैं लोगों की बात सुन ही नहीं रहा था। मैं अपने काम में इतना शामिल हो गया था, कि मुझे किसी की परवाह ही नहीं थी। पर अब मैं ठीक हूँ।

तुम्हरे बारे में बहुत कुछ गलत लिखा जा रहा है। लोग कह रहे हैं, कि आपने कई फ़िल्मी सितारों को इंतज़ार करवाया और शो भी कैंसिल किये?
क्या आपको लगता है कि मैं इतना बड़ा आदमी हूँ जो शाहरुख़ खान और अजय देवगन जैसे सितारों को इंतज़ार करवाए? इन सबको मेरी हालत का पता है और इन लोगों ने मेरी बहुत मदद की है। सिर्फ मीडिया के कुछ लोगों ने मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की है।

क्या तुमने उन सितारों से संपर्क किया है, जिन्हे तुम्हरी सेहत की वजह से शूट कैंसिल करना पड़ा?
हाँ। अर्जुन रामपाल को बिना शूट किये वापस जाना पड़ा था लेकिन उन्होंने वापस आकर मेरी हालत के बारे में पूछा। जब अनिल कपूर साहब आये थे तो मैंने कहा था कि मैं सेट पर ही रहूंगा। लेकिन जब उन्होंने मेरी हालत देखी, तो उन्होंने मुझे आराम करने को कहा। सभी एक्टर बहुत ही अच्छे हैं।

तुमने मीडिया में आकर अपनी स्थिति के बारे में क्यों नहीं बताया?
आपको मैं बताओं, मैं बहुत ही इमोशनल इंसान हूँ। जब भी चीज़ों को बिगड़ता देखता हूँ तो बहुत सहम जाता हूँ। मुझे अपने आप को खबरों में लाना अच्छा नहीं लगता। मेरी कोई भी मीडिया हाउस भी नहीं है, इसलिए मीडिया को लगता है कि वे मेरे बारे में जो भी लिखना चाहते हैं, लिख सकते हैं। इसी कारन से मेरे बारे में सब कुछ गलत लिखा जा रहा है।

ऑस्ट्रेलिया से आते वक़्त आपने सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीज़ी की थी। क्या आप मानते हैं?
मैं मानता हूँ मुझसे गलती हुई है और मैंने इसकी भारी कीमत भी चुकाई है। लेकिन मीडिया ने इस बात को बढ़ा चढ़ाकर दिखाया है। लोग कह रहे हैं, कि मैंने सुनील पर जूते से हमला किया था। आप मुझे जानते हैं, क्या मैं ऐसा कर सकता हूँ?

क्या आपने सुनील ग्रोवर से वापस आने को कहा है?
हाँ। मैंने उनसे कई बार कहा है लेकिन वे अभी काफी कामों में उलझे हुए हैं। उन्हें पता है कि ये शो जितना मेरा है उतना ही उनका है और इसके दरवाजे उनके लिए हमेशा खुले रहेंगे।

आप अपने प्रशंसकों को क्या कहना चाहेंगे?
मैं कहूंगा कि मेरी कहानी अभी ख़तम नहीं हुई है। मैं फिर से वापसी करूंगा और पहले से ज्यादा हिम्मत से करूंगा। आप लोग मेरा साथ दें।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]