दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कपिल शर्मा की तबियत हुई फिर ख़राब, ‘बादशाहो’ के कास्ट को सेट से लोटाया
मनोरंजन

कपिल शर्मा की तबियत हुई फिर ख़राब, ‘बादशाहो’ के कास्ट को सेट से लोटाया

कपिल शर्मा
अभी हाल ही में, कपिल शर्मा ने बिगड़ी तबियत के चलते 'बादशाहो' के कास्ट के साथ शूटिंग रद्द की। कपिल ने फिल्म के कास्ट को बहुत इंतज़ार कराया और वह अपने ही शो में समय से उपस्थित नहीं हुए।

कपिल शर्मा का सुर्ख़ियों में बने रहना अभी तक जारी है। कुछ समय पहले, बिगड़ी तबियत के कारण कपिल के शो की शूटिंग रद्द की गयी थी। शाहरुख़ खान और अन्य बॉलीवुड की हस्तियों को बिना शूट किये ही कपिल के शो से लोटना पड़ा। अभी, हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब ‘बादशाहो’ की कास्ट फिल्म के प्रचार के लिए दा कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची। कपिल ने फिल्म के कास्ट को बहुत इंतज़ार कराया और वह अपने ही शो में समय से उपस्थित नहीं हुए।

खबरों के हिसाब से जब कपिल शर्मा से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनका फ़ोन भी बंद आ रहा था। ‘बादशाहो’ की कास्ट, अजय देवगन, इमरान हाश्मी, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज ने कपिल की काफी राह देखी और बहुत इंतज़ार के बाद वह बिना शूट ही शो से लोट गए। दरअसल, कपिल की शूट पर न आने की वजह एक बार फिर उनकी बिगड़ती तबियत थी। कपिल इस बार पैनिक अटैक के शिकार हो गए थे। इसी वजह से उनके शो की शूटिंग रद्द करनी पड़ी।

वैसे यह कपिल शर्मा के लिए कोई नई बात नहीं है, कपिल के शो में आये मेहमानों को अक्सर बिना मेहमान नवाज़ी के लोटना पड़ता है। कपिल की बिगड़ी तबियत से कपिल का शो काफी प्रभावित हो रहा है। पहले शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर और अनिल कपूर भी अपनी-अपनी फिल्मों के प्रचार का एपिसोड्स करे बिना ही कपिल के सेट से लोट गए थे।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!