Fri. Jun 14th, 2024

    कंगना रनोट और ऋतिक रोशन के बीच चल रहे विवाद ने अब एक नया मोड़ लिया है। कंगना द्वारा लगाए हुए आरोपों का इतने वक़्त से ऋतिक की तरफ से कोई जवाब नहीं आ रहा था परन्तु अब ऋतिक ने आख़िरकार इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। ऋतिक ने अपनी फेसबुक वाल पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमे उन्होंने कंगना से चल रहे विवाद पर जवाब दिया है।

     

    कुछ समय पहले कंगना ने अपनी फिल्म ‘सिमरन’ के प्रमोशन में कई इंटरव्यू किये थे जिसमे उन्होंने ऋतिक पर कई आरोप लगाए थे। इसके बाद ऋतिक की तरफ से 29 पेज की शिकायत पुलिस में दर्ज की गई थी, जिसके साथ कई सबूत और उपकरण जैसे मोबाइल और लैपटॉप भी जमा करवाए थे।

     

    इतने वक़्त से ऋतिक ने इस मामले में चुप्पी साधी हुई थी, परन्तु अब उन्होंने इस पुरे मामले का जवाब देते हुए ऋतिक ने अपनी फेसबुक वाल पर एक लम्बा-चौड़ा पोस्ट किया है। जिसमे उन्होंने काफी कुछ लिखा है जैसे उन्होंने लिखा है कि इस कथित रिश्ते का एक ही सबूत है जो वो फोटोशॉप की हुई फोटो। मेरे पास 3000 से ज्यादा एक तरफ़ा मेल है, जिन्हें या तो मैने खुद ने खुद को भेजा है या फिर उसी महिला द्वारा भेजे गए है। साइबर सेल इस कहानी की सचाई भी सामने ले आएगी।

     

    आगे ऋतिक ने लिखा के मेरे सभी उपकरण साइबर टीम के पास है जबकि दूसरी टीम उन्हें जमा नहीं करवा रही है। ये इन्वेस्टीगेशन अभी तक बंद नहीं हुई है। इसके बाद उन्होंने लिखा है कि में इस बात पर गुस्सा नहीं हूं मैने अपनी जिंदगी में गुस्से को ज्यादा जगह नहीं दी है। इतना ही नहीं मेरी कभी किसी भी पर्सन से लड़ाई नहीं हुई है। मेरे तलाक के वक़्त भी मेरी लड़ाई नहीं हुई थी। में एक शांति प्रिय आदमी हूं।

     

    https://www.facebook.com/hrithikroshan/posts/10155895950434407

     

    इससे पहले कंगना की बहन और ऋतिक के पिता भी इस मामले पर बयान दे चुके है। कंगना की बहन रंगोली ने ऋतिक द्वारा दर्ज की गयी 29 पन्नो की शिकायत पर निशानदेही कर ऋतिक पर हमला बोला था। वहीँ ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने भी इसपर बयान दिया था, उन्होंने कहा था कि हमे किसी पर फालतू में आरोप लगाने पर विश्वास नहीं करते। उन्होंने आगे कहा कि हमने अपनी शिकायत अरे सबूतों के साथ जमा करा दी है, अगर आपको कॉपी चाहिए तो आप हमारे कानूनी सलाहकार महेश जेठमलानी के ऑफिस से ले सकते है।