Sat. Oct 1st, 2022
    कंगना रनौत फराह खान

    बॉलीवुड फिल्म निर्माता फराह खान ने कंगना रनौत को उनके आरोपों पर जवाब देते हुए कहा है कि इस मुद्दे (ऋतिक-कंगना विवाद) को महिलाओं का मुद्दा ना बनाया जाए।

    फराह खान ने अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा, ‘मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती हूँ। लेकिन आप (कंगना) हर समय इसे महिलाओं का मुद्दा बना देती हो। मुझे लगता है कि महिलाओं को भी समान रूप से देखा जाना चाहिए। इस मुद्दे (ऋतिक-कंगना विवाद) में अगर आप महिला और पुरुष को एक दूसरे के स्थान पर रखें और फिर इसपर गौर करें, तो आप इसे समझ पाएंगे।’

    फराह ने कहा, ‘मान लीजिये अगर इस मामले में आदमी (ऋतिक) ने महिला (कंगना) की तरह बात की होती, तो उसकी क्या हालत होती। अगर आदमी ने ये सब किया होता, अगर उसने अपनी तसवीरें महिला को भेजी होती, तो लोग उसकी क्या हालत करते। उसे जेल में डाल दिया जाता।’

    पिछले सप्ताह आप की अदालत में दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने कई फ़िल्मी सितारों के बारे में खुलासे किये थे। कंगना ने पहले आदित्य पंचोली को उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। कंगना ने बताया कि जब वे मुंबई आयी थी तो सिर्फ 17 साल की थी। उस दौरान पंचोली ने कई दफा उन्हें शारीरिक चोट पहुंचाई थी।

    आगे पढ़ें : कंगना को आदित्य पंचोली का जवाब, उसके खिलाफ होगी कानूनी कार्यवाई

    इसके बाद कंगना ने ऋतिक रोशन पर निशाना साधते हुए कहा था कि ऋतिक ने उनसे शादी करने का झांसा देकर उन्हें धोका दे दिया। कंगना ने बताया कि उनके और ऋतिक के बीच सम्बन्ध थे लेकिन ऋतिक ने अचानक उन्हें पहचानने से इंकार कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरु हुआ जो करीबन तीन साल से अब चल रहा है।

    आगे पढ़ें : कंगना ने किए ऋतिक को लेकर कई खुलासे, जानिए क्या है मामला

    इसके अलावा कंगना ने ऋतिक के पिता राकेश रोशन पर भी आरोप लगाया। कंगना ने कहा कि राकेश रोशन ने उन्हें बेनकाब करने की धमकी दी थी। कंगना ने राकेश को सबके सामने चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनके हिम्मत है, तो वे कंगना को बेनकाब करें।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।