Thu. May 23rd, 2024
    कंगना आदित्य पंचोली

    हाल ही में इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में कंगना ने बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गजों का पर्दाफाश किया। कंगना ने पहले आदित्य पंचोली पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। उसके बाद कंगना ने ऋतिक रोशन पर प्यार में धोका देने का भी आरोप लगाया।

    कंगना के इस आरोप के बाद आदित्य पंचोली ने मीडिया में आकर इसपर सफाई दी। पंचोली ने कहा, ‘यह (कंगना) एक पागल लड़की है। ऐसे कौन बात करता है? क्या आपने उसका इंटरव्यू देखा है? हम इतने सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, लेकिन आज तक किसीने इस तरह के आरोप हम पर नहीं लगाए हैं। मैं क्या कहूँ, वो पागल लड़की है। अगर आप कीचड में पत्थर फेंकेंगे, तो उछलकर कीचड आप पर ही लगता है।’

    पंचोली ने आगे कहा कि कंगना के बयान से उन्हें काफी चोट पहुंची है। उन्होंने कहा, “मैं उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाई करूंगा। वो झूंठ बोल रही है और इसलिए मैं उसपर कार्यवाई करूँगा। बाकी लोगों का मुझे पता नहीं, लेकिन मेरे बारे में उसने जो भी कहा है, वह बिलकुल भी सच नहीं है। उसने मुझ पर जो भी आरोप लगाए हैं, उसे सिद्ध करे। इस बात से मुझे और मेरे परिवार को काफी आहत पहुंची है। मैं और मेरी पत्नी उसके खिलाफ कानून कार्यवाई करेंगे।’

    कंगना ने आदित्य पंचोली के बारे में कहा था कि जब वह मुंबई आयी थी, तब पंचोली ने उन्हें शारीरिक रूप से काफी चोट पहुंचाई थी। उन्होंने बताया कि पंचोली अक्सर उनके होटल में आकर उनके साथ मारपीट करता था।

    जाहिर है जो लड़ाई कंगना ने शुरू की है, उसके लिए काफी हिम्मत चाहिए। कंगना के आरोप किस हद तक सही हैं, यह तो पता नहीं, लेकिन जिस प्रकार से कंगना ने बेबाकी से अपनी संघर्ष की कहानी बताई, हर और उनकी प्रशंसा हो रही है।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।