Mon. Jun 24th, 2024

    पिछले कुछ समय से चल रहे कंगना और ऋतिक के विवाद में अब ऋतिक के पिता राकेश रोशन कूद गए है। उन्होंने कहा है कि हम बिना सबूत के किसी पर आरोप नहीं लगाते है। उन्होंने आगे कहा कि हमने अपनी शिकायत सारे सबूतों के साथ जमा करवा दी है।

     

    कंगना की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिमरन’ के प्रमोशन के दौरान दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने अपने और ऋतिक को लेकर कथित रिश्ते पर बयान दिया था। एक और इंटरव्यू में उन्होंने ऋतिक का नाम लिए बिना उनपर आरोप लगाए थे। इस मामले में अभी तक ऋतिक ने चुप्पी साध रखी थी, परन्तु 2 अक्टूबर को ऋतिक ने 29 पेज की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमे उन्होंने कहा था कि कंगना उन्हें फॉलो करती है और उन्हें हेरेस करती है। इस शिकायत के बाद इस मामले ने फिर आग पकड़ ली है।

     

    इस मामले पर एक इंटरव्यू में बात करते हुए राकेश रोशन ने कहा कि हम गलत शब्द का इस्तेमाल नहीं करते है। हम बिना किसी सबूत के किसी पर आरोप नहीं लगाते है। हमने अपनी शिकायत पुलिस को सारे सबूतों के साथ सबमिट कर दी है।

     

    उन्होंने दवा करते हुए कहा है कि असली तथ्य जब लोगो के सामने आएगा तो लोग हैरान हो जायेंगे। उन्होंने आगे कहा कि हमको जो बात कही थी वह हम क्राइम ब्रांच को कह चुके है। हमने असली और सम्बंधित दस्तावेज, सभी ईमेल और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पुलिस के पास जमा करवा दिए है। उन्होंने आगे कहा कि अब आगे अधिकारी ही बातएंगे कि कौन झूठ बोल रहा है। उन्होंने अपने पिता की बात याद दिलाते हुए कहा कि मेरे पिताजी (जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर) का मानना था कि हमेशा सच की ताक़त पर भरोसा करना चाहिए, और मेने ऋतिक को भी यही कहा है।

    कंगन की बहन रंगोली ने दर्ज हुई 29 पन्नो की शिकायत पर ट्विटर पर ऋतिक के खिलाफ जमकर हमला बोला था।