Wed. Oct 5th, 2022
    "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा", बॉक्स ऑफिस पहला वीकेंड: दर्शकों को नहीं भाई फिल्म, कमाए 13.53 करोड़ रूपये

    फिल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” के पहले वीकेंड की कमाई आ चुकी है। भले ही फिल्म ने पहले से थोड़ी बढ़ोत्तरी की हो मगर फिर भी कुल मिलाकर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखा जाये तो फिल्म दर्शको पर ज्यादा खास कमाल नहीं दिखा पाई। पहले वीकेंड की कमाई है-13.53 करोड़ रूपये।

    व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने लिखा-“एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को सीमित सहायता मिली है। कुछ मेट्रो शहर में वीकेंड में बढ़ोत्तरी देखने को मिली मगर कुल कलेक्शन कम है। हफ्ते के दिन महत्वपूर्ण होंगे। शुक्रवार-3.30 करोड़ रूपये, शनिवार-4.65 करोड़ रूपये, रविवार-5.58 करोड़ रूपये। टोटल-13.53 करोड़ रूपये (भारत में)।”

    https://www.instagram.com/p/Btc_K8Ilbcr/?utm_source=ig_web_copy_link

    बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के विषय को दर्शकों द्वारा खारिज कर दिया गया है इसलिए बॉक्स ऑफिस पर इतना गन्दा प्रदर्शन कर रही है। उनके अनुसार, “फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेकार रही। शनिवार को 40% इजाफा हुआ जो कुछ फिल्मों के लिए अच्छा माना जाता है मगर इस फिल्म के लिए, जिसकी शुरुआत ऐसी हुई है और जिसका ज्यादातर व्यापार मल्टीप्लेक्स से आता है, जिनकी शनिवार को सबसे ज्यादा बढ़ोत्तरी होती है-बेकार परिणाम है। उन्होंने फिल्म के विषय को एक सिरे से खारिज कर दिया है जो कोई आश्चर्य की बात नहीं है।”

    समलैंगिकता पर बनी फिल्म में सोनम कपूर, अनिल कपूर, जूही चावला, राजकुमार राव और रेजीना कैसेंड्रा ने मुख्य किरदार निभाया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.