Fri. Jun 14th, 2024
    bard of blood release date

    इमरान हाशमी, शाहरुख खान की नेटफ्लिक्स प्रोडक्शन ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ में अभिनय करेंगे। इस साल की शुरुआत में फिल्मांकन पूरा हुआ।

    कहानी भारतीय इंटेलिजेंस विंग (IIW) से संबंधित चार भारतीय खुफिया अधिकारियों की है, जो भारत से जुड़ी एक महत्वपूर्ण जानकारी को वापस करने से पहले समझौता कर सकते हैं। उन्हें पकड़ लिया जाता है और उनका क्षय हो जाता है। दाव बहुत ऊंचा है।

    शाहरुख खान का पहला मूल, जो नेटफ्लिक्स ने भारत में घोषित किया है को अब लॉन्च की मिल गई तारीख है! ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ 27 सितंबर 2019 को लॉन्च होने के लिए तैयार है। श्रृंखला के सभी एपिसोड नेटफ्लिक्स पर अनन्य रूप से 190 देशों में 149 मिलियन उपयोगकर्ताओं के लिए लॉन्च किए जाएंगे।

    श्रृंखला में व्यावसायिक रूप से सफल और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और कलाकार हैं, जिनमें इमरान हाशमी, विनीत कुमार सिंह, शोभिता धुलिपाला, कीर्ति कुल्हारी और रजित कपूर शामिल हैं। रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, श्रृंखला सर्वश्रेष्ठ बिक्री पर आधारित है और बिलाल सिद्दीकी द्वारा लिखित उसी नाम की पुस्तक पर आधारित है।

    वापस भारत में, खुफिया एजेंट सादिक़ शेख, जो कि पकड़े गए एजेंटों का संचालक है, को पता चलता है कि उसे अपने आदमियों को बचाने के लिए एक गुप्त मिशन का नेतृत्व करना चाहिए। वह एक पूर्व जासूस और अब शेक्सपियर के प्रोफेसर कबीर आनंद तक पहुंचता है – एक ऐसा व्यक्ति जो बलूचिस्तान के इलाके और राजनीति को जानता है।

    कबीर को अपने निपटान में मिली गुप्त जानकारी से बिंदुओं को जोड़ना होगा। कबीर के पास उत्तर प्राप्त करने का एकमात्र तरीका एक खतरनाक यात्रा और पूर्ण अधूरे व्यवसाय को अपनाना है।

    यह भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें के करण पटेल ‘नच बलिए 9’ के भव्य प्रीमियर के लिए देंगे स्पेशल परफॉर्मेंस

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *