दा इंडियन वायर » समाचार » इंडियन फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न: श्रीराम राघवन और तब्बू बनेंगे फिल्म ‘अंधाधुन’ की स्क्रीनिंग का हिस्सा
मनोरंजन समाचार

इंडियन फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न: श्रीराम राघवन और तब्बू बनेंगे फिल्म ‘अंधाधुन’ की स्क्रीनिंग का हिस्सा

इंडियन फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न: श्रीराम राघवन और तब्बू बनेंगे फिल्म 'अंधाधुन' की स्क्रीनिंग का हिस्सा

इंडियन फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) अपने 10 वें संस्करण के साथ हर बीतते साल और बड़ा होता जा रहा है। इससे पहले, यह पुष्टि की गई थी कि बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख खान ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में होने वाले समारोह में आधिकारिक मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। अब, यह फेस्टिवल 2018 की सफल फिल्म ‘अंधाधुन‘ के निर्माताओं और अभिनेताओं के स्वागत के लिए भी तैयार है। निर्देशक श्रीराम राघवन और अभिनेत्री तब्बू इस फेस्टिवल का हिस्सा होंगे जहाँ फिल्म की स्क्रीनिंग होगी और साथ ही ऑस्ट्रेलियाई दर्शको से बातचीत करेंगे।

फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे नज़र आये थे। फिल्म पिछले साल की सबसे बेहतरीन फिल्मो में से एक मानी गयी जिसे दर्शको और समीक्षकों ने तो प्यार किया ही लेकिन बॉक्स ऑफिस पर भी इसने अपनी जीत के झंडे लहरा दिए। पहली बार श्रीराम और तब्बू फेस्टिवल का हिस्सा बनेंगे।

Image result for Tabu Sriram Raghavan

इंडियन फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरियन सरकार द्वारा आयोजित किया जाता है और 8 से 17 अगस्त के बीच विक्टोरिया की सांस्कृतिक राजधानी में होगा। इस साल यह फेस्टिवल ‘साहस’ के केंद्रीय विषय को मनाने के लिए निर्धारित किया गया है, जो स्पष्ट रूप से फिल्म ‘अंधाधुन’ के निर्माताओं को ऐसे साहसी विषय के साथ आने के लिए चिह्नित करेगा जिसे दुनिया भर में सराहा गया था।

इस बारे में बात करते हुए श्रीराम ने कहा-“अंधाधुन हमारे लिए एक रोमांचक सफर रहा है और अब एक स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए इसे मेलबर्न ले जाना एक और लैंडमार्क है। मैं ऑस्ट्रेलिया में भारतीय सिनेमा प्रेमियों के साथ बातचीत करने का इंतज़ार कर रहा हूँ।”

 

 

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!