दा इंडियन वायर » व्यापार » इंडिगो का बेहतरीन आॅफर, मात्र 999 रुपए में करें दिल्ली से जयपुर की हवाई यात्रा
व्यापार

इंडिगो का बेहतरीन आॅफर, मात्र 999 रुपए में करें दिल्ली से जयपुर की हवाई यात्रा

इंडिगो
भारतीय विमानन कंपनी इंडिगो दिल्ली से जयुपर की हवाई यात्रा के लिए मात्र 999 रूपए में टिकट मुहैया करा रही है।

आज कल देश में विमानन कंपनियों के बीच बिल्कुल कम कीमत पर हवाई यात्रा कराने को लेकर होड़ मची हुई है। ऐसे लग रहा है, जैसे सस्ती उड़ान टिकटों की बारिश हो रही है। इसी क्रम में इंडिगो एयरलाइंस ने भी अपने यात्रियों के लिए एक बेहतरीन पेशकश की है।

आप को बता दें कि इंडिगो एयरलाइनंस अपने यात्रियों के लिए 999 रूपए से लेकर 1300 रूपए तक के घरेलू उड़ान टिकटें मुहैया करा रही है। आप इंडिगो के जरिए दिल्ली से जयपुर की यात्रा मात्र 999 रूपए में कर सकते हैं।

आइए जानें, इंडिगो के सस्ते हवाई टिकटों के बारे में

बागडोगरा से गुवाहाटी का हवाई टिकट- 1005 रूपए
कोयमबटूर से चेन्नई का हवाई टिकट-1090 रूपए
जम्मू से श्रीनगर तक हवाई किराया-1112 रूपए
चेन्नई से बेंगलुरु का हवाई टिकट- 1120 रूपए

दिल्ली से जयपुर के लिए 999 रूपए के हवाई टिकट पर आप जनवरी के मध्य त​क तथा फरवरी महीने में कुछ दिनों यात्रा कर सकते हैं।
इंडिगो तथा स्पाइस जेट सहित अन्य विमानन कंपनियां बिल्कुल सस्ते दरों ​हवाई टिकट मुहैया करा रही हैं। ऐसे में विभिन्न विमानन कंपनियों के सस्ते हवाई ऑफर्स पर अपनी निगाह सरसरी तौर पर दौड़ा लें ताकि नए साल पर अपनी छुटिटयों का भरपूर आनंद उठा सकें।

गौरतलब है कि देश की विमानन सेवाएं अपने यात्रियों को लुभाने के लिए साल के अंत में बिल्कुल सस्ती दरों तक हवाई टिकट मुहैया कराती हैं, क्योंकि नए साल पर यात्री कहीं ना कहीं यात्रा कर अपनी छुट्टियां बिताना चाहते हैं। आप को जानकारी के लिए बता दें कि भारत का घरेलू विमानन उद्योग दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक है।

साल 2017 में जनवरी से अक्टूबर के दौरान विमानों के जरिए कुल 954 लाख यात्रियों ने घरेलू हवाई यात्रा की। जबकि इसी अवधि के दौरान पिछले साल यात्रियों की संख्या कुल 814 लाख थी। इस प्रकार मात्र एक साल की अवधि में घरेलू हवाई यात्रियों की संख्या में 17.30 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!