दा इंडियन वायर » मनोरंजन » आमिर खान ने दिया बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए अपना योगदान
मनोरंजन समाचार

आमिर खान ने दिया बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए अपना योगदान

आमिर खान बिहार बाढ़
आमिर खान ने अभी हाल ही में अपनी कंपनी आमिर खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से 25 लाख का चेक बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए राहत कोष में भिजवाया है।

अभी हाल ही में बिहार में आयी बाढ़ ने राज्य में जन-जीवन को पूरा प्रभावित कर दिया है। जहाँ जगह जगह से लोग बिहार की मदद के लिए आगे आ रहे है, वही बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट, आमिर खान ने भी अपना योगदान मुख्यमंत्री राहत कोष में डाल दिया है। आमिर खान ने अभी हाल ही में अपनी कंपनी आमिर खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से 25 लाख का चेक बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए राहत कोष में भिजवाया है।

बिहार में आयी बाढ़ ने जान-माल को बहुत नुकसान पहुँचायी है। नेपाल की तरफ से बिहार में आयी इस बाढ़ के 500 से ऊपर लोग चपेट में आ गए है। इससे बिहार के 19 जिले बुरी तरह प्रभावित हुए है। रेलवे और निजी एवं सरकारी सम्पतियाँ को भी इससे भारी मात्रा में नुकसान हुआ है।

राज्यसभा के सांसद डॉ सीपी ठाकुर ने भी बाढ़ पीड़ितों के लिए 20 लाख की राशि का मुख्यमंत्री राहत कोष में डाले।

आमिर खान अब जल्द ही उनकी आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में दर्शकों को नज़र आएंगे। आमिर खान द्वारा उत्पादित इस फिल्म में आमिर खुद एक मुख्य किरदार निभाएंगे। इस फिल्म में ज़ायरा वसीम भी मुख्य भूमिका में दिखाई देगी। ज़ायरा वसीम वही है जो आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ में ‘गीता’ के किरदार में दर्शकों का दिल पहले ही जीत चुकी है।

इस फिल्म की कहानी 14 साल की इंसिया नाम की लड़की पर आधारित है। इंसिया को एक गायिका बनना है, और उसके पिता इसके विरुद्ध होते है। फिर भी, इंसिया के हौसले और सपने दोनों इतनी जल्दी नहीं टूटते। वो, बुरखा पहने अपने गीतों से लोगों का दिल जीत लेती है। वो थोड़े ही समय में अपनी आवाज़ के कारण युटुब पर इतनी प्रसिद्ध हो जाती, कि हर कोई जानना चाहता है आखिर उस बुरखे के पीछे किसका चेहरा है। इसमें आमिर खान एक म्यूजिक डायरेक्टर का किरदार निभाएंगे। वो इस लड़की को गाइड करते है ताकि वो अपने सपनों तक पहुंच सके। फिल्म की कहानी इसी के इर्द गिर्द घूमती रहती है। आमिर खान की यह फिल्म दिवाली यानी 19 अक्टूबर, 2017 तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]