Tue. Mar 5th, 2024

    इस दिवाली आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म के प्रमोशन में आमिर खान काफी वक़्त से लगे हुए है। फिल्म के प्रमोशन के चलते आमिर खान एक ऐसा काम करने जा रहे है जिसको सुनकर आप दंग रह जायेंगे। आमिर खान इस दिवाली पर एक शो करने वाले है उस शो में आमिर के साथ क्रिकेटर विराट कोहली भी होंगे।

    मीडिया में आयी फोटो में विराट कोहली ने हाथ में क्लैपर पकड़ा है और वही आमिर खान के हाथ में भारतीय क्रिकेट की टीशर्ट है

     

    दरअसल इन दोनों की फोटो इनके अलग-अलग फैन क्लब ने शेयर की है। आमिर खान अपनी आने वाली मूवी का प्रमोशन कर रहे है। सीक्रेट सुपरस्टार के नाम से बनी फिल्म में उनकी भूमिका एक म्यूजिशियन की है। इस फिल्म के वे निर्माता भी है। इस फिल्म में आमिर खान की मुख्या भूमिका नहीं है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका दंगल में आमिर खान की लड़की का किरदार निभा रही ज़ायरा वसीम निभा रही है। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चन्दन कर रहे है और इस फिल्म का संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है।

     

    इस प्रमोशन से पहले आमिर अलग अलग जगहों पर जाकर इस फिल्म का प्रमोशन कर चुके है, जिनमे वे गुजरात गए थे जहां उन्होंने नवरात्री में डांडिया किया था। इस प्रमोशन में आमिर खान विराट कोहली से अलग अलग मुद्दों पर बात करेंगे। इसमें दोनों खुद की पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत करेंगे। इसके साथ ही वे विराट की जो अनुष्का के साथ रिलेशनशिप है उसके बारे भी मजाक कर सकते है। दोनों अपनी पसंदीदा फिल्मो के बारे में भी बात करेंगे।

    आमिर खान ज्यादातर अपनी फिल्मो का प्रमोशन करते किसी को नजर नहीं आते परन्तु एक छोटी फिल्म होने के नाते इस बार वे अपनी फिल्म का प्रमोश करेंगे।

    आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार दिवाली पर रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल से टकराव होगा। आमिर की अगली फिल्मो में ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान जिसमे आमिर पहली बार अमिताभ के साथ नजर आएंगे और उनकी दूसरी आने वाली फिल्म भारत के अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जीवनी पर आधारित है।