दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अ जेंटलमैन का पहले वीकेंड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
मनोरंजन समाचार

अ जेंटलमैन का पहले वीकेंड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अ जेंटलमैन
'अ जेंटलमैन' ने रिलीज़ के पहले दिन 4 .04 करोड़ का , दूसरे दिन 4.36 करोड़ का और तीसरे दिन 4 .73 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया । इस तरह इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले सप्ताहांत में 13.13 करोड़ का व्यापार कर लिया है।

सिद्दार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘अ जेंटलमैन’ अभी हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ की गयी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी। फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन 4.04 करोड़ का ,और दूसरे दिन 4.36 करोड़ का और तीसरे दिन 4.73 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया । इस तरह इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले सप्ताहांत में में 13.13 करोड़ का व्यापार कर लिया है। फिल्म विदेश में 7.03 करोड़ बटोरने में कामयाब रही।

ट्रेड एनालिस्ट, तरन आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की पुष्टि की।

इस फिल्म की कहानी गौरव पर आधारित है। इस फिल्म में गौरव की भूमिका अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाई है। फिल्म की कहानी शुरू होती है विदेश में रह रहे गौरव से जिसके वीरान घर को सँभालने वाली की तलाश होती है । फिल्म में थोड़ा आगे जाके, गौरव की मुलाकात काव्या से होती है। इस फिल्म में काव्या के किरदार में जैकलीन फर्नांडीज नज़र आएगी। जहाँ, गौरव काव्य पर लटू हो जाते है वही काव्या को गौरव में कोई दिलचस्पी नहीं होती। काव्या को ज़िन्दगी में हर दिन कुछ रोमांचक करना पसंद होता है और उनको गौरव जैसे सीधे साधे लड़के नहीं बहते। कुछ समय बाद, गौरव अपनी नौकरी से सम्बंधित कुछ काम के सिलसिले में अपने देश वापस आते है और वही कहानी में ट्विस्ट आता है। भारत में कर्नल उर्फ़ सुनील शेट्टी को गौरव जैसे दिखने वाले ऋषि की तलाश होती है। ऋषि एक गुंडा होता है जो कर्नल के नीचे काम करता है। कर्नल सीधे साधे गौरव को ऋषि समझके उसको अपनी गिरफ्त में ले लेते है। फिल्म की कहानी इसी के इर्द गिर्द घूमती है।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!