Sun. Jun 23rd, 2024
    arjun-rampal-mom-death

    बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की माँ ग्वेन रामपाल का रविवार को स्तन कैंसर की वजह से निधन हो गया। उनकी शोक सभा में कई कलाकार अंतिम श्रद्दांजली देने पहुचे। इन लोगों में अर्जुन रामपाल की पूर्व पत्नी मैहर जेस्सिया और उनकी दोनों बेटियाँ भी थीं।

    इस बात की जानकारी अर्जुन रामपाल ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी है।

    https://www.instagram.com/p/Bpero85hIUM/?taken-by=manav.manglani

    इन सबके अलावा अर्जुन रामपाल की कथित प्रेमिका गेब्रिएल्ला देमेत्रिअदेस, उनकी फ़िल्म ‘पल्टन’ के को-स्टार हर्षवर्धन राणे और उनकी गर्लफ्रेंड किम शर्मा और फ़िल्म निर्माता अभिषेक कपूर भी पहुचे।

    https://www.instagram.com/p/BperT9ihhA7/?taken-by=manav.manglani

    https://www.instagram.com/p/BperCkzhBEi/?taken-by=manav.manglani

    https://www.instagram.com/p/BpentIth2ql/?taken-by=manav.manglani

    https://www.instagram.com/p/BpenNvvBykh/?taken-by=manav.manglani

    ग्वेन को इस बिमारी के बारे में 4 साल पहले पता चला था और उन्हें 3 स्तन कैंसर थे। इस बिमारी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए अर्जुन ने एक साल पहले ट्विटर के माध्यम से एक विडिओ शेयर करते हुए कहा था कि “कैंसर पहले से ज्यादा बड़ी महामारी के रूप में सामने आ रहा है। मेरी माँ ने 10 महीने पहले अपना इलाज़ कराया था और यह ठीक हो गया था पर बाद में कैंसर उनके फेफड़ों में फ़ैल गया फिर अपने एक दोस्त की मदद से हम लिब्सन के ‘Champali Maud Foundation research centre’ गए।”

    इस विडियो में ग्वेन ने कैंसर से अपनी लड़ाई और अपने अनुभवों के बारे बात की थी। अर्जुन ने बताया कि “यह समय उनके परिवार के लिए काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा फिर उनके दोस्त ललित ने उन्हें ‘champali maud foundation’ के बारे में बताया। कार्लो ग्रेको और उनकी अद्भुत टीम के हम आभारी हैं।”

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *