Thu. Feb 29th, 2024
    योगी और अमित शाह

    फिरोजाबाद में अमित शाह समेत योगी आदित्यनाथ पहुँच चुके है। वो यहां भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ अनिल जैन के पिता सेठ कुंवरसेन अग्रवाल की प्रथम पुण्यतिथि के मोके पर आए है।

    कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए शाह ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कई तीर चलाए है। बीजेपी अध्यक्ष ने गुजरात और हिमाचल जीत के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि “भारत विजय का सपना जारी है एक समय जरूर आएगा जब समूचे भारत की एक ही पार्टी होगी।”

    इस मोके पर दिव्यांगों को उपकरण भी बांटे गए। उपकरण बाँटने का मुख्य मकसद इन लोगों को समाज की मुख्य धारा से जोड़ना और सशक्त करना है। आयोजन को देखते हुए सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गए है।

    पुलिस ने आयोजन स्थल को सुरक्षा घेरे में ले रखा है। आस पास के सभी इलाकों पर भी सुरक्षा की दृष्टि से नजर रखी जा रही है। यह आयोजन पीडी जैन इंटर कॉलेज मैदान पर सजाए गए पंडाल में हो रहा है।

    इस मोके पर शाह ने तीन तलाक का मुद्दा भी उठाया। शाह ने कहा कि “सरकार का यह कानून आने वाल समय में महिलाओं के लिए हितकर होगा और हर महिलाओं को इसका लाभ मिलेगा, हमारी पार्टी ने तीन तलाक पर एक क्रांतिकारी कदम उठाया है

    इस आयोजन में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य, कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, प्रो. एसपी सिंह बघेल, खेल मंत्री चेतन चौहान, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल समेत करीब 40 मंत्री आए हुए है इस मौके पर अमित शाह ने ‘के एस’ परिवार के चैरिटेबिल हॉस्पिटल का भी शिलान्यास किया।