दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अब फैट नहीं, फिट हो गए गणेश आचार्य, देखिये तस्वीरें
मनोरंजन समाचार

अब फैट नहीं, फिट हो गए गणेश आचार्य, देखिये तस्वीरें

कोरियोग्राफर, गणेश आचार्य, ने सबको चौका के रख दिया है। उनके डांस मूव्स की तो पहले ही सारी दुनिया फैन है, अब सब उनकी पर्सनालिटी के भी फैन हो गए है। गणेश आचार्य अब वो भारी शरीर वाले 200 किलो के नहीं रहे, जी हा आपने सही पढ़ा। गणेश अब सिर्फ 115 किलोग्राम के हो गए है, उन्होंने 85 किलोग्राम वजन हल ही में घटा लिया है।

 

 

गणेश आचार्य ने अपने नए लुक की फोटोज इंटरनेट पर सांझी है, और हर तरफ से वो प्रशंसा का पात्र बन रहे है। इन तस्वीरो में गणेश काफी फिट नज़र आ रहे है। हालाकी, में अपनी नयी मराठी फिल्‍म ‘भिकारी’ के एक गीत के लॉन्‍च में फिट गणेश आचार्य नज़र आये और वह वहाँ आकर्षण का केंद्र बन गए।

 

गणेश ने एक प्रसिद्ध अखबार को बताया कि वजन घटाना उनके लिए इतना आसान नहीं था। वे डेढ़ साल से अपने इस बेड़ौल शरीर को शेप में लाने में लगे थे। उनकी फिल्म ‘हे ब्रो’ के किरदार के लिए उन्होंने 30-40 किलो वजन बढ़ाया था। उसके बाद उनका वजन बस बढ़ता गया और 200 किलो तक पहुंच गया। अब उसी वजन को कम करने में वह लगे हुए है।

2013 का प्रसिद्ध गीत ‘हवन करेंगे’ की कोरियोग्राफी करने के लिए, गणेश आचार्य को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था। गणेश आचार्य ने बताया कि वो अपनी फैट इमेज को बदलना चाहते थे। वो अपने इस फिट लुक काफी खुश है।

 

 

 

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!