दा इंडियन वायर » समाचार » मुलायम की छोटी बहु अपर्णा के घूमर डांस पर करणी सेना का तंज
समाचार

मुलायम की छोटी बहु अपर्णा के घूमर डांस पर करणी सेना का तंज

समाजवादी पार्टी ,अपर्णा यादव

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में है। इसकी रिलीज भले ही अभी टल गई है। लेकिन वहीं फिल्म पध्मावती के एक गाने पर घूमर डांस कर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा ने इस फिल्म को एक बार फिर से चर्चा में ला दिया है। मुलायम सिंह की बहु अपर्णा के घूमर डांस के बाद करनी सेना प्रमुख ने बड़ा बयान दिया है।

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा ने कुछ दिन पहले एक शादी समारोह में घूमर गाने पर जोरदार डांस किया था। वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उसके बाद अपर्णा का यह डांस बेहद चर्चा में है। यह डांस वीडियो अपर्णा के भाई अमन बिष्ट के सगाई कार्यक्रम का है। जो की हाल ही में लखनऊ में हुआ था। इस वीडियो को सबसे पहले एएनआई के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था। उसके बाद से यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

समाजवादी पार्टी की चर्चित हस्ती अपर्णा यादव ने जब इस गाने पर डांस किया तो कोहराम मचा दिया। इसी वजह से सोशल मीडिया पर यह हॉट टॉपिक बना हुआ है। अपर्णा यादव की भाई अमन की शादी साहू एजेंसी के मालिक संजय साहू के बेटी से तय हुई है। इस शादी में अपर्णा के पति प्रतिक यादव भी शामिल हुए थे। अपर्णा का घूमर डांस वाले पर पध्मावती के विरोध करने संगठनों ने सपा परिवार के ऊपर तंज कसना शुरू कर दिया है। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा का आजकल एक नया रूप देखने को मिल रहा है। लोग अपर्णा का एक नया अंदाज देख रहे है। अपर्णा के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है। इसके पहले लोग अपर्णा यादव को एक गायक के रूप में जानते थे। लेकिन अपने भाई अमन की शादी समारोह में अपर्णा ने अलग अंदाज के चलते चर्चा में है।

वैसे देखा जाये तो सपा परिवार के लोग ऐसी घटनाओ का शिकार होते रहते है। आपको बता दे कि कुछ महीने पहले समाजवादी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव ने एक शादी समारोह में ”चीटियां कलाइयां” गाने पर डांस कर खूब चर्चा रही थी। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव एक बार फिर से चर्चा में हैं, वजह इस बार ना तो पीएम मोदी की तारीफ है और ना ही अखिलेश भईया के कामों पर टिप्पणी की, बल्कि उनका डांस वीडियो है। जीस फिल्म के गाने पर अपर्णा ने डांस किया है वह अभी विवाद में है। जिसके कारण राजपूत संगठनों ने सपा परिवार को घेरना शुरू कर दिया है। पूरे देश में करणी सेना ने फिल्म का जमकर विरोध किया है। उनका कहना है कि इस फिल्म में पध्मावती और अलाउदीन खिलजी के सम्बन्धो को गलत दिखाया गया है।

यह मामला धीरे धीरे दबता दिख रहा था। लेकिन अपर्णा के घूमर डांस के बाद इस मामले को फिर से हवा मिल गई है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]