Tue. Oct 4th, 2022
    अनन्या पांडे ने की सारा अली खान और जान्हवी कपूर से तुलना होने पर बात

    अनन्या पांडे ने टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। अभिनेत्री ने अपनी पहली फिल्म के बाद से ही बहुत सारे प्रशंसकों को आकर्षित कर लिया है। और अब, अनन्या कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ अपनी दूसरी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रिलीज के लिए तैयार है। जहां अनन्या ने साल 2019 में अपना डेब्यू किया, वहीं सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने अपना डेब्यू साल 2018 में किया था। हाल ही में कोइमोई के साथ हुई बातचीत में अनन्या ने जान्हवी और सारा से तुलना की जाने पर बात की।

    https://www.instagram.com/p/BrAjV6lHtX1/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभिनेत्री ने कहा कि सिर्फ सारा ही नहीं, बल्कि जान्हवी (कपूर), तारा (सुतारिया) – ये सभी बहुत महान और दिलचस्प काम कर रहे हैं जो उन्हें वास्तव में प्रेरित करता है। वह प्रतिस्पर्धा पसंद है, और वह हमेशा स्वस्थ प्रतिस्पर्धा में विश्वास करती है क्योंकि यह उनके लिए और अधिक मेहनत करने के लिए एक बेंचमार्क निर्धारित करता है। इसलिए यह प्रेरक है, और सभी की अपनी यात्रा होती है। सभी को अच्छा काम मिल रहा है और अपने अपने स्थानों में अच्छा कर रहे हैं।

    रिश्तों के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने मुंबई मिरर से कहा कि वह एक रोमांटिक व्यक्ति है और प्यार के विचार को पसंद करती हैं।

    https://www.instagram.com/p/B5numaKA1nV/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “अन्य लोगों के प्रति आकर्षित होना ठीक है लेकिन उस बिंदु पर नहीं जहां आपका साथी असहज हो जाए। मैं कभी चिंटू त्यागी जैसे प्रेमी या पति के साथ नहीं रह सकती, मैं बहुत वफादार हूँ और मैं उससे भी यही उम्मीद करती हूँ।”

    फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की बात करे तो आज ये सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और दर्शको द्वारा पसंद की जा रही है। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म 1978 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है जिसमे संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने मुख्य किरदार निभाया था।

    https://www.instagram.com/tv/B4b6UvSgSUJ/?utm_source=ig_web_copy_link

    इसके बाद, अनन्या अब ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में टपोरी किरदार में दिखाई देंगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.