Mon. Apr 15th, 2024
    अक्षय खन्ना की फिल्म 'सब कुशल मंगल' होगी जनवरी में रिलीज़

    प्रतिभाशाली अभिनेता अक्षय खन्ना जल्द फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में प्रसिद्ध अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी रीवा किशन मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। दोनों इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

    फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसमे अक्षय ने प्रियांक के सर पर बन्दूक तानी हुई है जबकि दुसरे हाथ से वो रीवा को गुलाब का फूल दे रहे हैं। फिल्म का निर्देशन करण विश्वनाथ कश्यप ने किया है और उनका दावा है कि फिल्म पागलपन और रोमांस से भरी हुई है।

    https://www.instagram.com/p/B4biTPcF6JA/?utm_source=ig_web_copy_link

    करण लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के कजिन हैं जिन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को जारी किया है। पोस्टर जारी करते हुए, छिछोरे अभिनेत्री ने अपना उत्साह जाहिर करते हुए कैप्शन में लिखा-“मेरे छोटे भाई की पहली पिक्चर।” ये फिल्म अगले साल 3 जनवरी को रिलीज़ होगी।

    नितिन मनमोहन की वन अप एंटरटेनमेंट, अक्षय खन्ना और अभिषेक जगदीश जायसवाल द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म एक निर्माता के रूप में प्राची नितिन मनमोहन की पहली फिल्म भी है। प्राची ने कहा-“फिल्म तैयार है और हमने सोचा कि ये न्यू ईयर में रिलीज होने वाली पहली फिल्म क्यों न हो। इस फिल्म में बहुत ज्यादा हंसी है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें बनाने में मजा आया।”

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *