स्टीव स्मिथ: दर्शकों के प्रतिक्रिया से फर्क नहीं पड़ा

स्टीव स्मिथ

लंदन, 26 मई (आईएएनएस)| आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ हुए अभ्यास मैच के दौरान दर्शकों की प्रतिक्रिया से कोई फर्क नहीं पड़ा।

उन्होंने कहा कि वह दर्शकों की प्रतिक्रिया पर ध्यान न देकर अपने खेल पर ध्यान दे रहे थे।

स्मिथ ने मेजबान टीम के खिलाफ साउथम्प्टन में हुए मैच में शतक जड़ा और आस्ट्रेलया को 12 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ ने स्मिथ के हवाले से बातया, “जब मैं बल्लेबाजी करने गया तब मैंने कुछ चीजें सुनी, लेकिन उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा। मैं सर झुकाकर मैदान पर गया और अपना काम करने की कोशिश की।”

आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने कहा कि उन्हें अपनी टीम के खिलाड़ियों का पूरा समर्थन प्राप्त है इसलिए दर्शक क्या करते हैं इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

स्मिथ ने कहा, “मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। मुझे बस अपना काम करना है और मैं जानता हूं कि मुझे अपने साथियों का समर्थन प्राप्त है। यही सबसे महत्वपूर्ण चीज है। अगर मैं उन्हें एवं आस्ट्रेलिया के लोगों को गौरवान्वित कर सकूं , तो मैं अपना काम अच्छे से कर रहा हूं।”

उन्होंने कहा, “सौभाग्य से आज मैं टीम के लिए कुछ रन बना पाया और विश्व कप के हमारे मैच से पहले विकेट पर कुछ समय बिता पाया।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here