सुशांत सिंह राजपूत का ‘चंदा मामा दूर के’ में कुछ ऐसा है लुक

चंदा मामा दूर के

सुशांत सिंह राजपूत आजकल फिल्मी जगत में एक जाना माना चेहरा हो गया है। अभी थोड़े समय पहले ही सुशांत ‘राब्ता’ में नज़र आये थे। हाल फिलहाल, सुशांत अपनी आगामी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है।

अभी हाल ही में, फिल्म के प्रोडूसर, विक्की रजनानी ने सुशांत का फिल्म में पहला लुक ट्वीट करके साझा किया। ‘चंदा मामा दूर के’ बॉलीवुड के पहली फिल्म है जो ट्रेनिंग के लिए नासा पहुंची है। सुशांत का इस तस्वीर में एकदम एक अंतरिक्ष यात्री का लुक है।

इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी और आर. माधवन भी अहम क़िरदारो में नज़र आएंगे। सुशांत जहाँ इस फिल्म में एक अंतरिक्ष यात्री के रोल में दर्शकों को नज़र आएंगे, वही रंग दे बंसती के अभिनेता ‘आर. माधवन’ पायलट की भूमिका में इस फिल्म में दिखाई देंगे।
यह फिल्म की कहानी साइंस फिक्शन स्पेस पर आधारित है।

सुशांत अब दर्शकों को एक के बाद के फिल्मों में नज़र आएंगे। सुशांत जैकलीन फर्नांडिस के साथ ‘ड्राइव ‘ में नज़र आएंगे और वही सैफ अली खान की बेटी ‘सारा’ के साथ ‘केदारनाथ’ में भी दिखेंगे। इसके अलावा, सुशांत परिणति चोपड़ा के साथ ‘तबादुम’, और मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक, ‘चंबल का डाकू में भी अहम किरदारों में दर्शकों को देखने को मिलेंगे। सुशांत को जितना छोटे परदे पर मिला, उम्मीद करते है उससे कही ज़्यादा इनको बड़े परदे पर भी प्राप्त हो।