सिलसिला बदलते रिश्तों का: शो खत्म होने पर कुणाल जयसिंह, तेजस्वी प्रकाश और अनेरी वजानी हुए उदास

सिलसिला बदलते रिश्तों का: शो खत्म होने पर कुणाल जयसिंह, तेजस्वी प्रकाश और अनेरी वजानी हुए उदास
bitcoin trading

पहले सीजन की अपार सफलता के बाद, शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ का दूसरा सीजन भी आया था जिसमे कुणाल जयसिंह ने रूहान का, तेजस्वी प्रकाश ने मिष्टी का और अनेरी वजानी ने परी का किरदार निभाते हैं। शो को दर्शको से प्यार मिला है लेकिन ये जल्द ही खत्म होने वाला है और इसका क्लाइमेक्स भी बेहद नाटकीय होगा जिसमे एक खतरनाक बीमारी से पीड़ित होने के बाद, मिष्टी अपनी ज़िन्दगी के लिए लड़ती है।

शो के खत्म होने पर कुणाल बहुत निराश हैं और उन्होंने  IANS से अपने विचार साझा किये। उन्होंने कहा-“मेरे पास फ़िलहाल मिश्रित भावनाएं हैं। मैं खुश हूँ क्योंकि प्रशंसको ने हम पर इतना प्यार बरसाया और मैं उदास हूँ क्योंकि शो खत्म हो रहा है।”

Related image

“ये एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और मैं हर उस इन्सान का धन्यवाद देना चाहता हूँ जिन्होंने इस शो को बड़ी सफलता बनाया।”
इस पर तेजस्वी ने कहा-“शो का हिस्सा बनकर, मिष्टी को जानकार और समझकर और प्यार, दोस्ती और बहनचारा के विभिन्न शेड्स को निभा कर ख़ुशी हुई। किरदार को अद्भुत तरीके से लिखा गया था और मैं धन्य हूँ कि मुझे दर्शको का इतना प्यार मिला और उन्होंने इसे स्वीकार किया।”
Image result for Tejasswi Prakash

अनेरी ने कहा कि वह पूरी टीम को याद करेंगी।

“ये रोज़ रोज़ नहीं होता है कि आपको ऐसा किरदार निभाने के लिए मिले जो इतना वास्तविक और सम्बंधित हो। परी को स्वीकृति, प्रेम और सहोदरता की असंख्य भावनाओं के माध्यम से जाना पड़ता है, अंत में स्वयं को खोजने के लिए। मैं उसे परदे पर जीवंत करने का मौका पाकर खुद को भाग्यशाली महसूस करती हूँ। मैं सबको याद करने वाली हूँ।”

Related image

आखिरी एपिसोड 18 जुलाई को प्रसारित होगा।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here