Wed. Feb 28th, 2024
    सलमान खान, बिग बॉस 11

    सुपरस्टार सलमान खान बहुत जल्द बिग बॉस के 11वे सीजन को शुरू करने जा रहे हैं। ऐसे में इस साल सलमान अकेले इस शो को होस्ट नहीं करेंगे, बल्कि अभिनेत्री मौनी रॉय उनका साथ देंगी।

    इस दिवाली से पहले सलमान ने अपने प्रशंसकों को सौगात देते हुए नया सीजन शुरू कर दिया हैं। मंगलवार रात नए सीजन के उद्घाटन के लिए भव्य आयोजन किया गया था। इस दौरान सलमान ने जमकर डांस किये और अपने दर्शकों से बातचीत की।

    सलमान ने इस दौरान अपनी कमाई को लेकर बड़ा खुलासा किया। सलमान से जब यह पूछा गया कि क्या उन्हें हर एक एपिसोड के लिए 11 करोड़ मिल रहे हैं, तो उन्होंने इसके संकेत देते हुए बात शो के निर्माता पर डाल दी। शो के निर्माता ने कहा कि सलमान सस्ते दामों में थोड़े ही आते हैं।

    इसके बाद सलमान ने नए बिग बॉस सीजन में हुए बदलावों पर भी बातचीत की। जब उनसे पूछा गया कि वे बिग बॉस में क्या बदलना चाहते हैं, तो उन्होंने कहा कि पहले सपथ में किसी को बाहर नहीं निकलना चाहिए। सलमान के मुताबिक पहले सप्ताह में लोग एक-दूसरे को जानते नहीं है और उन्हें सामान्य होने में वक़्त लगता है।

    सलमान ने शो में बदतमीजी करने वालों के बारे में कहा, ‘जब आप शो में बदतमीजी करते हैं, तो कोई भी आपके साथ काम नहीं करना चाहता है। अपने आप को आपको सही ढंग से पेश करना चाहिए।’

    बिग बॉस सीजन 11, 1 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।