शिवराज सिंह चौहान: राहुल से ममता दीदी तक सब मोदी से भयभीत

Shivraj Singh Chouhan

भोपाल, 15 मई (आईएएनएस)| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को यहां कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डरते हैं।

राज्य के मंदसौर, उज्जैन, रतलाम, झाबुआ, इंदौर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा, “देश में बड़ा अजीब-सा माहौल है। राहुल गांधी, अखिलेश यादव, मायावती, ममता दीदी से लेकर सारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से घबरा रहे हैं। मोदी जी की लोकप्रियता के सामने उनके पैरों की जमीन खिसकने लगी है। इसीलिए अब वे हमारी सभाएं नहीं होने दे रहे हैं। पत्थर फेंकवा रहे हैं।”

राज्य की कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए चौहान ने कहा, “मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री कमलनाथ को डर लगने लगा है कि पता नहीं कब कुर्सी चली जाए।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “भाजपा सरकार ने मध्यप्रदेश को विकास के पथ पर लाकर खड़ा किया। अंधेरे से निकालकर घर-घर बिजली पहुंचाई। विकास कार्य किए, लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ और इनकी पूरी सरकार मध्यप्रदेश को फिर लालटेन युग में ले जा रहे हैं।”

उन्होंने लोगों से कहा, “अब सब अपने-अपने घरों की लालटेन साफ कर लो, चिमनियां निकाल लो, पता नहीं उनकी कब जरूरत पड़ जाए। कांग्रेस की सरकार ने चार महीने में ही मध्यप्रदेश को बर्बादी के कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। इन्होंने प्रदेश के विकास कार्यो पर विराम लगा दिया है, हमारी योजनाएं बंद कर दी हैं। गरीबों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है। बुजुर्गो की तीर्थयात्रा बंद हो गई है।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों की एकता पर तंज सकते हुए कहा, “सभी भ्रष्टाचारी एक मंच पर इकट्ठा होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खिलाफत कर रहे हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री ने कह दिया है कि न तो खाऊंगा और न ही किसी को खाने दूंगा। अब इन भ्रष्टाचारियों को डर लगने लगा है कि पता नहीं कब जेल जाना पड़े, इसलिए सब एकसाथ इकट्ठा हो गए हैं।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here